Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    रोडवेज के संविदा कर्मियों ने विभिन्न मांगो को लेकर चक्का जाम कर किया प्रदर्शन

    रोडवेज के संविदा कर्मियों ने विभिन्न मांगो को लेकर चक्का जाम कर किया प्रदर्शन

    शाहजहांपुर।
    उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम के संविदा कर्मियों ने शोषण एवं उचित मानदेय न मिलने के विरोध में आज रोडवेज परिसर के बाहर जमकर प्रदर्शन कर चक्का जाम कर दिया। संविदा कर्मियों के प्रदर्शन एवं चक्का जाम से यात्रियों को भारी परेशानी उठानी पड़ी। संविदा कर्मियों की मांग है कि उनकी समस्याओं का निस्तारण तत्काल किया जाए। एआरएम द्वारा आश्वासन देने के बाद चक्का जाम समाप्त हो सका।

    शाहजहांपुर के परिवहन विभाग के संविदा कर्मियों ने आज उचित मानदेय ना मिलने एवं अन्य समस्याओं को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारी बसों के आगे बैठ गए। जिससे चक्का जाम हो गया। जिससे यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। उत्तर प्रदेश रोडवेज कर्मचारी संघ एवं उत्तर प्रदेश सेंट्रल वर्कशॉप कर्मचारी यूनियन के क्षेत्रीय मंत्री आर. के मिश्रा ने कहा कि उचित मानदेय ना मिलने से उनके परिवार भुखमरी के शिकार हो रहे हैं।

    साथ ही उनकी समस्याओं की ओर शासन प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है जिस कारण आज उन्हें आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ रहा है।यूनियन के पदाधिकारियों ने कहा कि यदि शीघ्र ही उनकी मांगे पूरी नहीं की गई तो वे आंदोलन को उग्र कर देंगे। इस संबंध में एआरएम एस के वर्मा ने यूनियन के पदाधिकारियों से वार्ता की और उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी मांगों का जल्दी निस्तारण किया जाएगा। इसके बाद संविदा कर्मियों ने प्रदर्शन और चक्काजाम समाप्त कर दिया। वेतन को लेकर संविदा कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया था। उन्होंने बात की है। वह इनकी समस्याओं को शासन को लिखकर भेजेंगे एस.के वर्मा के (एआरएम) परिवहन निगम शाहजहांपुर

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.