Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रेमिका का कातिल प्रेमी गिरफ्तार, प्रेम में पागल प्रेमी ने बांके से काटकर की थी प्रेमिका की निर्मम हत्या

    प्रेमिका का कातिल प्रेमी गिरफ्तार, प्रेम में पागल प्रेमी ने बांके से काटकर की थी प्रेमिका की निर्मम हत्या

    अयोध्या.
    आदमी जब प्रेम में पागल होता है  तो उसे कुछ दिखाई नहीं पड़ता है।  यदि अच्छाई में पागल हो  तो अच्छा काम करेगा । किंतु जब बुरे कर्म में पागल होता है तो बुरा कर्म करता है और वह किसी भी हद तक  जाने को तैयार हो जाता है।  ऐसे ही एक मामला अयोध्या जनपद के कुमारगंज थाना क्षेत्र के ग्राम  धमथुआ में  19 जून को  दिनदहाड़े  महिला की हत्या करने वाला दस हजार का इनामी अभियुक्त कुमारगंज पुलिस ने  आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

            बताते चलें कि बीते 19 जून को थाना क्षेत्र के धमथुआ गांव की एक महिला  गांव के एक व्यक्ति  के खेत में धान की बेरन काट रही थी कि इसी बीच धमथुआ पूरे तुलसी का पुरवा गांव निवासी शिवकुमार उपाध्याय  ने महिला  पर पीछे से बांके से गर्दन पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया था ।
         घटना के बाद से शिवकुमार फरार चल रहा था। जिस को पकड़ने के लिए पुलिस ने उसके कई ठिकानों पर छापेमारी भी कर चुकी थी। जिस पर पुलिस ने दस हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था। जिसे  मुखबिर की सूचना पर अयोध्या रायबरेली मार्ग पर अमेठी जिले के बॉर्डर इटौंजा मोड पिठला से उस समय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जब वह किसी वाहन के इंतजार में भागने की फिराक में था ।,थाना अध्यक्ष कुमारगंज  ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अभियुक्त शिवकुमार उपाध्याय की निशानदेही पर आला कत्ल प्रयुक्त गड़ासा (बांका )बरामद कर उसे जेल भेज दिया गया ।
     पुलिस ने घटना में अपराध संख्या 146/2020 धारा 302,504आई पी सी व 3 (2) (v) एससी एसटी एक्ट के तहत   मृतका मंजू की पुत्री जूही  की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत  कर चुकी थी।
    घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा चल रही है। कुछ लोगों का कहना है कि प्रेमी अपनी प्रेमिका से मजदूरी नहीं कराना चाहता था। बल्कि उसे घर पर ही बैठा कर खिलाना चाहता था। किंतु उसकी प्रेमिका इस बात को ना मानकर दूसरे के खेत में बैरन काटने चली गई थी। जिस कारण घटना को अंजाम दिया।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.