Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कन्नौज- मामूली विवाद को लेकर दो पक्षो में जमकर खूनी संघर्ष, पथराव में 5 लोग हुए घायल

    कन्नौज- मामूली विवाद को लेकर दो पक्षो में जमकर खूनी संघर्ष, पथराव में 5 लोग हुए घायल

    पथराव करने वालों को छोडकर दूसरे पक्ष के लोगों को कोतवाली उठा ले आने का पुलिस पर आरोप

    कन्नौज.
    यूपी के कन्नौज जिले में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षो में जमकर खूनी संघर्ष हुआ। संघर्ष के दौरान जमकर मारपीट हुई एक पक्ष ने छत से पथराव किया। पथराव के दौरान 5 लोग घायल हो गए. घायलों को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हैरान करने वाली बात यह थी कि पुलिस ने छत से पथराव करने वालो के खिलाफ कार्यवाही न कर उल्टा घायल पक्ष के खिलाफ कार्यवाही कर दो को गिरफ्तार कर लिया।
    छत के ऊपर से पथराव करते एक पक्ष के लोग

    बताया जा रहा है कि गुरसहायगंज कोतवाली के पकरा गाव में ट्रैक्टर निकालते समय घायल सूरज के घर पास बनी नाली टूट गयी जिसका विरोध सूरज ने किया तो पड़ोस में रहने वाले दबंगो ने उसपर हमला कर दिया।

    देखते देखते दो पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गयी। घायल सूरज ने बताया कि गांव के दबंगो ने ट्रैक्टर निकालते वक्त सड़क के एक तरफ की नाली टूटकर बन्द हो गई थी।
    घटना के बारे में जानकारी देता घायल सूरज

    जिसका हम लोगों ने विरोध किया तो दबंगों ने परिवार सहित छत से पथराव कर दिया। पथराव का यह वीडियों भी किसी ग्रामीण ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सूचना पर जब पुकिस पकरा गांव पहुंची तो हमलावरों को छोड़ पीड़ितों को ही कोतवाली ले आयी। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस हमलावरों पर कार्यवाही के बजाए हमे ही जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

     आई एन ए न्यूज़ कन्नौज

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.