Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या श्री राम जन्म भूमि पर 5 जुलाई 2005 हुआ था आतंकी हमला, 15वीं बरसी आज

    अयोध्या श्री राम जन्म भूमि पर 5 जुलाई 2005 हुआ था आतंकी हमला, 15वीं बरसी आज

     अयोध्या।
    अयोध्या प्रभु श्री राम की नगरी है । जिनको दुनिया पूछती है । फिर भी आतंकी अपनी आदत से बाज नहीं आए । और आखिरकार श्री राम  जन्म भूमि परिसर में  आतंकी हमला को  अंजाम दिया और मारे भी गए । कोई बचकर भाग नहीं पाया।
     अयोध्या में  श्री रामजन्मभूमि परिसर में  फिदायीन हमले की 15वीं बरसी आज। आज ही के दिन 5 जुलाई 2005 को रामजन्मभूमि पर हुआ हमला।पांच आतंकवादियों ने किया था हमला।

    पांचों आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था। आम पब्लिक के भी 2 लोग हुए थे हताहत। साजिश के आरोप में गिरफ्तार किए गए थे 5 आतंकवादी। इलाहाबाद कोर्ट ने चार आतंकवादियों को सुनाई है उम्र कैद की सजा। साक्ष्य के अभाव में एक आतंकवादी हो गया है बरी। कोरोना काल मे पहले से ही है अयोध्या में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था। सावन मेले में प्रतिबंध के चलते अयोध्या में है कड़ी सुरक्षा व्यवस्था।आज गुरु पूर्णिमा के चलते भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई। अयोध्या धाम की की गई है सीमा सील। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त फिर भी अयोध्या श्रद्धालुओं से खाली है आज के दिन अयोध्या में बड़ी संख्या में श्रद्धालु आते थे किंतु कोरोना के चलते अयोध्या भक्तों से खाली पड़ी है ।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.