Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    एनएच-48 पर भीषण सड़क हादसा, ट्रेक्टर -टैंकर टकराकर फ्लाई ओवेर से नीचे गिरे

    एनएच-48 पर भीषण सड़क हादसा, ट्रेक्टर -टैंकर टकराकर फ्लाई ओवेर से नीचे गिरे 

    एक 6 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत, दो घायल 

    रेवाड़ी।
    रेवाड़ी में दिल्ली-जयपुर हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसा इतना भयंकर था की ट्रेक्टर और टैंकर टकराकर फ़्लाइओवेर के निचे आ गिरे ..जिसमें एक बच्ची की मौत हो गई जबकि एक महिला सहित युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।
    तस्वीर में आप देख सकते है की किस कदर हाइवे पर लोहे की रेलिंग तोड़ते हुए ट्रेक्टर पलट गया और टैंकर उसके ऊपर आकर पलट गया ..जानकारी की मुताबिक रेवाड़ी जिले के बालावास गांव निवासी युवक ट्रेक्टर में अनाज लेकर अपनी बहन के घर धारूहेड़ा की तरफ जा रहा था, और ट्रोली में एक महिला और 6 साल की बच्ची बैठी हुई थी। तभी निखरी गांव के फ़्पीलाइओवर के ऊपर पीछे से आ रहे कैमिकल से भरी टैंकर ने ट्रेक्टर की टक्कर मार दी, जिसके बाद दोनों वाहन फ़्लाइओवर के निचे आ गिरे...इस दर्दनाक हादसे में बच्ची की मौत हो गई ..जबकि युवक और महिला गंभीर रूप से घायल ओ गए ..जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है ..वहीं टैंकर चालक मौके से फरार हो गया जिसे बाद में गिरफ़्तार कर लिया गया। सूचना के बाद मौके पर  पहुंची पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है ..और क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त  वाहनों को सड़क से हटाकर यातयात सुचारू कराया गया है।
    प्रतीकात्मक फोटो

    आपको बता दें कि यह ज़हरीली गैस फॉम बनाने में इस्तेमाल की जाती है। कैमिकल के अंडरपास में फ़ैलाव हो गया। अचानक अंडरपास के नीचे से गुज़र रहा एक गायों के झुंड में से कुछ गायों ने उस कैमिकल को चाट लिया जिसकी वजह से 35 से ज्यादा गायों की मौत हो गई। कैमिल्क का कैंटर गुजरात से दादरी जा रहा था कि संतुलन बिगड़ने से पलट कर फ्लाईओवर के नीचे गिर गया। इस पर पुलिस ने कैंटर मालिक व चालक के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर अग्रिम जांच शुरू कर दी गई है। ज़हरीले कैमिकल का शिकार कोई व्यक्ति ना हो इस लिए आवाजाही पर रोक लगा दी गई है। राहत एवं बचाव कार्य अभी भी जारी है।


    महेंद्र भारती
    आई एन ए न्यूज़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.