Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए मनाया गया पूर्व सीएम अखिलेश का 47वां जन्मदिन

    सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए मनाया गया पूर्व सीएम अखिलेश का 47वां जन्मदिन
    कैमरे पर चेहरा दिखाने की होड़ में नहीं लगाए गए मास्क
    हापुड़।
    उत्तर प्रदेश सहित जहां पूरा देश कोरोना महामारी जैसे संकट से जूझ रहा है तो वहीं आज हापुड के सोना पेट्रोल पम्प के पास एक फार्महाउस में सपा के पूर्व मुख्य मंत्री अखिलेश यादव का सपा कार्यकर्तों  47 वां जन्म दिन बड़ी धूम धाम से मनाया ।  जन्मदिन पार्टी में सोशल डिस्टेंस की सपा कार्यकर्ताओं ने जम कर  धज्जियां उड़ाई तो कई सपा कार्यकर्ताओं ने कैमरे पर चेहरा दिखाने के लिए  मास्क नही लगाया।

    कोरोना जैसी महामारी में भी नियम कायदे  सपा कार्यकर्ता भूले । सपा के पूर्व राज्य मंत्री रहे सुधाकर कश्यप जिलाध्यक्ष सहित दर्जनों कार्यकर्ता जन्म दिन पार्टी में मौजूद  रहे । सपा कार्यकर्ताओं ने केक काटने के बाद ब्लड  डोनेड किया.

    उत्तर प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का आज 47वां जन्मदिन सपा  कार्यकर्ताओं ने बड़ी धूमधाम से मनाया । पार्टी कार्यकर्ताओं ने सबसे पहले  हवन कर सपा के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की लंबी आयु की कामना की । इस जन्म दिन कार्यक्रम में सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाई साथ ही कई कार्य कार्यकर्ताओं ने अपने मुंह पर भी मास्क नहीं लगाया हालांकि सपा कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम के बाद ब्लड डोनेट किया ।

       आरिफ कस्सार
    आई एन ए न्यूज़ हापुड़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.