Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    टोलकर्मियों की गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, 4 लोगों को भेजा गया जेल

    टोलकर्मियों की गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, 4 लोगों को भेजा गया जेल

    हापुड.
    उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड के कोतवाली पिलखुवा  छिजारसी स्थित टोलकर्मियों की गुंडई का वीडियो शोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है । टोल पर्ची को लेकर हुए मामूली विवाद में कार सवार दंपत्ति से दबंग टोलकर्मियों ने जमकर मारपीट की । टोल पर तैनात बाउंसर आए दिन लोगों से मारपीट करते रहते हैं चंद कदम की दूरी पर बनी पुलिस चौकी पर  तैनात पुलिस कर्मी बने रहते है तमशगीन, बाउंसर के रूप में टोल पर तैनात है गुंडे । कोतवाली पिलखुवा पुलिस टोलकर्मियों की गुंडई रोकने में हुई नाकाम । 5 जुलाई के बताया जा रहा है वायरल वीडियो ।




    आपको बता दें कि 5 जुलाई को पीड़ित नवीन अपने परिवार के साथ हापुड से गाजियाबाद जा रहे थे पीड़ित नवीन की कार जब कोतवाली पिलखुवा स्थित छिजारसी टोल पर पहुंची पीड़ित की कार पर फास्ट टैग लगा होने के बावजूद  फ़ास्ट टैग ने काम नही किया टोल पर तैनात कर्मचारी ने डबल पैसे की मांग की जिस पर टोल कर्मी और पीड़ित नवीन की कहासुनी हो गई वहां मौजूद टोल कर्मी इकट्ठा हो गए और नवीन के साथ जम कर मारपीट की टोल कर्मियों ने पीड़ित की पत्नी से भी अभद्रता की ।

    आपको बता दें कि  टोल प्लाजा का यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी  टोल पर तैनात गुंडे लोगों के साथ मारपीट कर घायल कर चुके हैं हांलकि चंद कदम की दूरी पर पुलिस चौकी भी है मगर पुलिस चौकी पर  तैनात पुलिसकर्मी तमाशबीन बने रहते हैं और इन टोल कर्मियों पर कोई कार्यवाही नही करते । वहीं डिप्टी एसपी का कहना है  के 5 जुलाई की ये घटना है पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर 4 लोगों को जेल भेज दिया गया है ।


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.