Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर- धर्म गुरुओं की सहमति के साथ 31 जुलाई तक सभी धर्म स्थलों को बंद रखने का फैसला

    कानपुर- धर्म गुरुओं की सहमति के साथ 31 जुलाई तक सभी धर्म स्थलों को बंद रखने का फैसला

    (डीएम ने धर्मगुरुओं के साथ की बैठक, कानपुर में धार्मिक स्थल न खोले जाने का लिया गया फैसला)

    कानपुर।
    कानपुर में कोरोना के कहर को दृष्टिगत रखते हुए आज कलेक्ट्रेट सभागार में जिला प्रशासन की धर्मगुरुओं के साथ हुई, 8 जून के बाद ये तीसरी बैठक हुई। जिसमें अहम निर्णय लेते हुए धर्म गुरुओं की सहमति के साथ 31 जुलाई तक सभी धर्म स्थलों को बंद रखने का फैसला किया गया है।

    यह बात जिलाधिकारी ब्रह्मदेव राम तिवारी ने बैठक के बाद कहीं। गौरतलब है कि सरकार की गाइडलाइन के अनुसार 8 जून से सभी धार्मिक स्थलों को खोले जाने के आदेश दिए गए थे, जिसके बाद सभी धर्म के धर्मगुरुओं ने कानपुर में कोरोना के कहर की बढ़ती दहशत को देखते हुए पहली बैठक में धर्मस्थल बन्द रखने के लिए कहा था और आज तीसरी बैठक में आगे का निर्णय लिया जाना था।

    जहां आज हुई बैठक के बाद धर्मगुरुओं ने कहा कि जिस तरीके से कानपुर शहर में कोरोना के मामले में तेजी से इजाफा हो रहा है इसको लेकर कहीं ना कहीं उन सभी के मन में एक दहशत भी है उनका मानना है कि धर्मस्थल खोल जाने से किसी को रोक पाना असंभव है और संक्रमण भी बढ़ सकता है इसके बाद धर्मगुरुओं ने किसी भी धर्म स्थान को खोलने से हाथ खड़े कर दिए जहां आज निर्णय सर्वसम्मति से प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में लिया गया कि सभी धार्मिक स्थल मंदिर ,मस्जिद, गुरुद्वारा ,चर्च 31 जुलाई तक यथा स्थिति बन्द रहेंगे।

    इब्ने हसन जैदी
    आई एन ए न्यूज़ कानपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.