Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या जनपद के कोतवाली बीकापुर क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को मारी जबरदस्त टक्कर, 2 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत

    अयोध्या जनपद के कोतवाली बीकापुर क्षेत्र  में अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को मारी जबरदस्त टक्कर, 2 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत
                 
    अयोध्या।

    आम लोगों का जीवन अब कितना  असुरक्षित हो गया है । इसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है । मौजूदा समय में कोरोना संक्रमण चल रहा है , एक तरफ लोग लॉकडाउन  या कोरोना के डर से  अपने को सुरक्षित रखते हुए घर में रह रहे हैं।  वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग  बाइक से  या कार से  सड़क पर दोड लगा रहे हैं।  उन्हें किसी का कोई डर नहीं है।  ऐसे में जब कोई मार्ग दुर्घटना हो जाती है  तो लोग बड़े वाहन वाले  की गलती देते हैं।  किंतु   सड़क पर चढ़ने वाले यह नहीं जानते  कि उनके जीवन के साथ क्या होने वाला है।  शायद यह जानकारी रहे  तो सड़क पर  ना  जाए?  और कुछ लोग तो जानकर भी चले जाते हैं ।

     ऐसे ही घटना अयोध्या जनपद के बीकापुरकोतवाली क्षेत्र मैं  अयोध्या प्रयागराज  मुख्य मार्ग  पर  खजुराहट चौराहे के शिवा धर्म कांटा के पास सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। पीछे से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में दोनों युवक ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया।
           कोतवाली  प्रभारी ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे, जहां बाइक स्प्लेंडर प्लस और दो युवक सड़क पर पड़े मिले। जिन्हें किसी वाहन ने जबरदस्त ठोकर मारी है, जिससे दोनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई।
         बताया जा रहा है कि बाइक सवार खजुरहट चौराहे की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही अज्ञात वाहन ने इनको अपनी चपेट में ले लिया। मृतकों में की पहचान दूधनाथ पुत्र राम जग उम्र 22 वर्ष, रजमनि पुत्र तुलसीराम उम्र 18 वर्ष ग्राम-नुवावा बैदरा निवासी के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले को दर्ज कार्यवाही शुरू कर दिया है घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा क्षेत्र में चल रही है।


     देव बक्स वर्मा
       अयोध्या

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.