Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल- गौ हत्या करने वाले 2 आरोपितों को पकड़ा गया

    पलवल- गौ हत्या करने वाले 2 आरोपितों को पकड़ा गया

    पलवल।

    होडल की अपराध शाखा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ऐसे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो गावों से गायों को एकत्रित करके गौ तस्करों को बेचते थे और उनकी हत्या करवाते थे ! पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अदालत में पेस करके जेल भेज दिया है ! पकडे गए आरोपियों पर राजस्थान के  थानों में मामले दर्ज है.

    होडल की अपराध शाखा पुलिस के साथ बैठे यह दो आरोपी कोई मामूली आरोपी नहीं है ! यह वह आरोपी है जो पैसे के लालच में गायों की हत्या करवाते हैं ! पुलिस जाँच अधिकारी तेजबीर सिंह ने बताया की उनको  मुखबिर द्वारा सूचना मिली की होडल के पुन्हाना मोड़ के निकट दो ऐसे आरोपी खड़े है जो गावों से गायों की चोरी करके उन गायों को गौ तस्करों को बेचते हैं ! उन्होंने बताया की मुखबिर द्वारा मिली सूचना के आधार पर पुलिस टीम गठित करके इन दोनों आरोपियों को गिरफतार किया है। पकडे गए आरोपी आसपास के गावों से गौवंश चोरी करके गौतस्कारों के हवाले करते थे।

     पकडे गए आरोपियों के नाम मुकेश निवासी बांसूर अलवर व गुलाब गवरिया निवासी अलवर बताए गए हैं। बताया कि मुखबिर की सूचना पर मुकेश निवासी बांसूर अलवर व गुलाब गवरिया निवासी अलवर को गिरफतार किया है। पकडे गए आरोपी उत्तर प्रदेश के विभिन्न गावों से गौवंश को चोरी करके या आसपास के जंगलों से एकत्रित कर गौतस्करों के हवाले कर देते थे। उन्होंने बताया कि उक्त आरोपी एक गाडी गौवंश के एवज में गौतस्कारों से 20 से 40 हजार रुपए वसूल करते थे। आरोपी इस कार्य को पिछले काफी समय से करते आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ यूपी पुलिस थाना में मामला भी दर्ज है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया है.


    पलवल से ऋषि  भारद्वाज की रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.