Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    रामपुर में मेरठ के 221 पीएसी जवानों की पासिंग आउट परेड, डीएम-एसपी ने किया सम्मान


    रामपुर में मेरठ के 221 पीएसी जवानों की पासिंग आउट परेड, डीएम-एसपी ने किया सम्मान


    रामपुर।  यूपी के रामपुर में मेरठ के 221 पीएसी जवानों पासिंग आउट परेड में ज़िले के कप्तान ओर डीएम ने उन्हें सर्टिफिकेट और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।शाम को जवान अपने गृह जनपद लौट जाएंगे। रामपुर में पुलिस का भर्ती और ट्रेनिंग सेंटर है। पुलिस लाइन में विभिन्न जनपदों के पुलिसकर्मी और पीएसी के जवानों को प्रशिक्षण दिया जाता है।

    करीब सात माह पहले मेरठ छह वाहिनी आरआरएफ के 221 जवान प्रशिक्षण के लिए रामपुर भेजे गए थे । उन्हें दिसंबर माह से पुलिस लाइन में ट्रेनिंग दी जा रही थी। इस दौरान शारीरिक तौर पर फिट रहने के साथ ही नौकरी के तमाम गुर सिखाए गए। अब उनका प्रशिक्षण पूरा हो गया है। इसलिए 30 जुलाई गुरुवार को पुलिस लाइन ग्राउंड में उनकी पासिंग आउट परेड शुरू की गई। जिसके बाद उन्हें वापस मेरठ भेज दिया जाएगा। पुलिस लाइन में कई रोज से पासिंग आउट परेड की तैयारियां चल रही थीं। 

    परेड ग्राउंड को रंग बिरंगा कर सजाया और संवारा गया। गुरुवार को 221 पीआएसी जवानों के लिए बेहद खुशी का मौका है, जो सात माह का प्रशिक्षण पूरा कर अपने संबंधित जनपद मेरठ को रवाना होंगे। इस मौके पर रामपुर ज़िले के ज़िला अधिकारी आंजनेय कुमार सिंह और एसपी शगुन गौतम ने उन्हें  सर्टिफिकेट स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया और उन की हौसला अफजाई भी की।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.