Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या सर्किट हाउस में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक 18 जुलाई को, फाइनल एजेंडा तैयार

    अयोध्या  सर्किट हाउस में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र  ट्रस्ट की बैठक कल, फाइनल एजेंडा तैयार

    अयोध्या।
    अयोध्या नगरी में श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक  अयोध्या सर्किट हाउस में होगी। ट्रस्ट ने बैठक में विचार के लिए एजेंडा फाइनल कर लिया है। ऐसे में यह लग रहा है  कि अयोध्या में बहुत जल्द राम मंदिर निर्माण  की शुरुआत हो जाएगी। क्योंकि तैयारियां तेजी से चल रही है । 18 जुलाई को  अयोध्या में बैठक होगी। इसके पूर्व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री  भी बैठक कर के अंतिम रूप देने में लगे हैं । चारों तरफ से  मंदिर निर्माण के लिए  आवाज उठ रही है।  और तैयारी चल रही है । राम मंदिर निर्माण समिति अध्यक्ष ने राम जन्मभूमि परिसर पहुंच परिसर का जायजा लिया और तकनीकी सलाहकार संस्था लार्सन एंड टूब्रो की टीम से मंत्रणा की।

    श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की दूसरी बैठक में शामिल होने के लिए राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष  नृपेंद्र मिश्र  अयोध्या जनपद पहुंच गए। राम जन्म भूमि के सुरक्षा सलाहकार सीमा सुरक्षा बल के सेवानिवृत्त महानिदेशक राजस्थान कैडर के आईपीएस अधिकारी केके शर्मा परिसर व कार्यशाला का निरीक्षण करने के बाद सर्किट हाउस में डेरा डाले हुए हैं।
     ट्रस्ट के अन्य सदस्यों के आगमन का सिलसिला शुरू हो जाएगा। ट्रस्ट के तीन वरिष्ठ सदस्यों ने कोरोना के संकट के चलते अपने चिकित्सक के सुझाव पर वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक में शिरकत की जानकारी दी है। इस प्रकार यह देखा जा रहा है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए तैयारियां तेजी से चल रही है और अगस्त माह के प्रथम सप्ताह में भूमि पूजन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने का कार्यक्रम भी निर्धारित हो सकता है।


        देव बक्स वर्मा  
     आई एन ए न्यूज़ 
    अयोध्या उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.