Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या- सिविल कोर्ट के कर्मचारी समेत 17 मिले कोरोना संक्रमित

    अयोध्या- सिविल कोर्ट के कर्मचारी समेत 17 मिले कोरोना संक्रमित

    अयोध्या।
     पूरे देश में कोरोना संक्रमण की संख्या जिस रफ्तार से बढ़ रही है  और जितनी तेजी से संक्रमण के केस  मिल रहे हैं । उस पर तब तक काबू नहीं पाया जा सकता जब तक  टीका तैयार होकर आम लोगों के लग ना जाए । टीका लगने के बाद ही  संक्रमण पर काबू पाया जा सकता है।  आशा है कि अभी कई माह तक इसका प्रकोप  बना रह सकता है।  ऐसे में आम लोगों को सावधानी बरतने की जरूरत है । सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह से पालन करना होगा।  बिना मास्क के बाहर नहीं निकलना होगा और 2 गज की दूरी  का पालन बराबर करते रहना होगा।  जो अपने व समाज के हित में है।

     अयोध्या जनपद में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नही ले रही है।  शहर हो या देहात गांव हो या मोहल्ला हर जगह कोरोना संक्रमण के केस मिल रहे हैं सिविल कोर्ट के  चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों समेत 17 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। इनमें तीन वर्ष के मासूम समेत 13 मामले नगर निगम क्षेत्र के ही हैं।
         संक्रमितों में नियावां गौरा पट्टी से दो, एसएमसी कॉलोनी दर्शन नगर के दो संक्रमित मिले हैं। इसके साथ ही साहबगंज, नहरबाग, टेढ़ी गली चौक, रिकाबगंज, सहादतगंज व राठ हवेली से एक-एक पॉजिटिव मरीज मिले हैं। मसौधा ब्लॉक के मझवा गद्दोपुर से एक, सोहावल के खेमकरन गांव से भी एक-एक संक्रमित मिले हैं। पूराबाजार के राजेपुर, बिजुलियाडीह व गोशाईंगंज की शिवपुरी कालोनी से एक-एक संक्रमित पाये गये हैं। कोरोना संक्रमितों की संख्या 649 पहुंच गई है, हालांकि इनमें 409 लोग ठीक भी हो चुके हैं। सोमवार को भी 11 संक्रमित कोरोना को परास्त कर डिस्चार्ज हुए हैं।  मिली रिपोर्ट में 98 प्रतिशत संख्या नगर निगम क्षेत्र के निवासियों की है।
         सीएमओ डॉ. घनश्याम सिंह ने बताया कि जो भी संक्रमित आज मिले हैं उनको कोविड केयर सेंटरों व दर्शननगर स्थित मेडिकल कॉलेज में भेजवाने के लिए एंबुलेंस से  भेजें  गए । इसके साथ ही संक्रमितों की गलियों को सील करने की कार्रवाई  पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा किया गया।

    देव बक्श वर्मा 
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.