Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या जनपद में 124 सिपाहियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल ,73 सिपाहियो को अलग-अलग थानों से भेजे गए पुलिस लाइन अयोध्या। अयोध्या जनपद में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश से 124 सिपाहियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया गया है। वहीं पर 73 सिपाही अलग-अलग थानों से भेजे गए पुलिस लाइन। पुलिस लाइन में रहे 51 सिपाहियों को अलग-अलग थानों में दी गई तैनाती । जिसमें कई सीओ कार्यालय में तैनात सिपाहियों को भी हटा कर दी गई नई तैनाती।एसएसपी आशीष तिवारी ने किया फेरबदल 10 सिपाही कोतवाली नगर से पुलिस लाइन, 5 सिपाही तारुन, चार बीकापुर से, चार थाना राम जन्मभूमि से, चार हैदरगंज से, चार पटरंगा से,चार रुदौली से, 5 मवई से, पांच कैंट से, चार अयोध्या कोतवाली से, चार पूराकलंदर से, तीन महाराजगंज से, तीन गोसाईगंज से, तीन रौनाही से, चार इनायतनगर से,तीन कुमारगंज से व तीन खंडासा से भेजे गए पुलिस लाइन यातायात कार्यालय से भी एक सिपाही भेजा गया पुलिस लाइन। जानकारी के अनुसार कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त और अपराध नियंत्रण के लिए बदलाव जरूरी है ।ताकि अपराधियों से सांठगांठ कम हो सके। ऐसे में अयोध्या जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बड़ी संख्या में सिपाहियों के तबादले किए हैं। इसके पहले कई थानेदार, कई चौकी प्रभारी और कई दरोगा के भी तबादले किए थे ।

    अयोध्या जनपद में 124 सिपाहियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल ,73 सिपाहियो को अलग-अलग थानों से भेजे गए पुलिस लाइन

    अयोध्या।
    अयोध्या जनपद में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  के आदेश से 124 सिपाहियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया गया है। वहीं पर 73 सिपाही अलग-अलग थानों से भेजे गए पुलिस लाइन। पुलिस लाइन में रहे 51 सिपाहियों को अलग-अलग थानों में दी गई तैनाती । जिसमें कई सीओ कार्यालय में तैनात सिपाहियों को भी हटा कर दी गई नई तैनाती।एसएसपी आशीष तिवारी ने किया फेरबदल 10 सिपाही कोतवाली नगर से पुलिस लाइन, 5 सिपाही तारुन, चार बीकापुर से, चार थाना राम जन्मभूमि से, चार हैदरगंज से, चार पटरंगा से,चार रुदौली से, 5 मवई से, पांच कैंट से, चार अयोध्या कोतवाली से, चार पूराकलंदर से, तीन महाराजगंज से, तीन गोसाईगंज से, तीन रौनाही से, चार इनायतनगर से,तीन कुमारगंज से व तीन खंडासा से भेजे गए पुलिस लाइन यातायात कार्यालय से भी एक सिपाही को पुलिस लाइन भेजा गया।

      जानकारी के अनुसार कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त और अपराध नियंत्रण के लिए बदलाव जरूरी है ।ताकि अपराधियों से सांठगांठ कम हो सके। ऐसे में अयोध्या जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बड़ी संख्या में सिपाहियों के तबादले किए हैं। इसके पहले कई थानेदार, कई चौकी प्रभारी और कई दरोगा के भी तबादले किए थे ।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.