Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चौक कोतवाली इलाके में व्यापारी से 1 लाख रुपये की लूट


    चौक कोतवाली इलाके में व्यापारी से 1 लाख रुपये की लूट



    चौक कोतवाल ने मीडिया कर्मियों को थाने जाने पर लगाई रोक

    चौक कोतवाली इलाके में बढ़ रही लूट की घटनाएं

    शाहजहांपुर।  चौक कोतवाली इलाके में लूट की घटनाओं में इजाफा हो रहा है वही कोतवाल क्राइम कंट्रोल नही कर पा रहे है। आज जब चौक कोतवाली इलाके के कपूर अस्पताल के पास ऑटो से केरूगंज मंडी जा रहे बंडा निवासी किराना व्यापारी शिव शंकर के साथ एक लाख रुपये की लूट हो गई। 

    व्यापारी बंडा से आया था वह ऑटो से केरूगंज जा रहा था इतने में पुराने जिला अस्पताल के निकट ऑटो के अंदर बैठे बदमाश ने व्यापारी से बैग छीना और ऑटो के बगल से चल रहे अपने साथी की बाइक पर बैठकर हुआ फरार हो गया। इसी खबर को जब मीडिया कर्मी थाने पहुंचकर खबर को कबरेज करने पहुंचे तो कोतवाल प्रवेश सिंह ने लूट की घटना को छिपाने का पूरा प्रयास किया और उन्होंने चौक कोतवाली गेट पर चार होमगार्ड को बैठाकर मीडिया कर्मियों को थाने में जाने से रोक दिया। 

    चौक कोतवाल क्राइम कंट्रोल नही कर पा रहे है लेकिन क्राइम  कम करने का उन्होंने नया रवैया निकाला है वह क्राइम की घटना को छिपाने के लिए थाने में मीडिया कर्मियों को थाने के अंदर जाने पर रोक लगा दी है। यह उनका तानाशाही बाला रवैया काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। जबकि 11 जून को मां बेटी बैंक से 1 लाख 51 हजार रुपये निकालकर जा रही थी जिन्हें बदमाशों ने लूट लिया था जिसका चौक कोतवाली पुलिस अभी तक खुलासा नही कर पाई है। 

    व्यापारी के साथ लूट की घटना हुई है पुलिस के एक बाइक सवार को पकड़ लिया है. पूछताछ की जा रही है. जल्द घटना का पर्दाफाश किया जाएगा.

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.