Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बदमाशों से हुई मुठभेड़ में 08 पुलिसकर्मियों के शहीद हो जाने के बाद अलर्ट जारी

    बदमाशों से हुई मुठभेड़ में 08 पुलिसकर्मियों के शहीद हो जाने के बाद अलर्ट जारी

    कन्नौज।
    कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरु गांव में बदमाशों के हमले में 8 पुलिसकर्मियों के शहीद होने के बाद कन्नौज में पुलिस अलर्ट हो गयी है। देर रात से ही कन्नौज के बॉर्डर सील कर हर आने जाने वाले वाहन की सघन तलाशी ली जा रही है। कानपुर बॉर्डर पर पुलिस विशेष निगरानी कर रही है। यहां चेकिंग की कमान खुद एएसपी सम्भाले हैं। बॉर्डर के गांवों में भी पुलिस की खुफिया टीमें अलर्ट हो गयी हैं।

    कन्नौज के पुलिसकर्मियों की आंखों में 8 साथियों की शहादत का गुस्सा साफ नजर आ रहा था। देर रात से डटी पुलिस टीमें हर आने वाले वाहन की सघन चेकिंग में जुटी हुई थी। चाहे जितनी भी वीआईपी गाड़ी हो, पुलिस टीम हर गाड़ी की पूरी चेकिंग के बाद ही आगे जाने दे रही थी।

    लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे, लखनऊ इटावा स्टेट हाइवे और जीटी रोड सहित जिले के सभी लिंक रोड के बॉर्डर व मुख्य चौराहों पर सिर्फ पुलिस ही पुलिस नजर आ रही है। कानपुर बॉर्डर की कमान खुद एएसपी विनोद कुमार अपने हाथ मे लिये थे। वह हर आने जाने वाली छोटी बड़ी गाड़ी की जांच खुद कर रहे थे। पुलिस टीम गाड़ी का नम्बर और चलाने व बैठे लोगों की सारी जानकारी दर्ज करने के बाद ही आगे जाने दे रही है।

    कानपुर से सटे गांवो, खासकर गंगा कटरी क्षेत्र में मुखबिर तंत्र और खुफिया को अलर्ट कर दिया गया है। सूत्रों की माने तो पुलिस के हत्यारे गंगा किनारे किनारे फरार हुये हैं। पुलिस उन्हें उन्नाव व हरदोई कटरी क्षेत्र में भी तलाश कर रही है। एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह का कहना है कि जब तक हत्यारे पकड़ में नही आते तब तक चेकिंग अभियान जारी रहेगा।

    रईस खान
    आई एन ए न्यूज़ कन्नौज

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.