Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    दहेज़ लोभियों ने विवाहिता पर केरोसीन डाल कर जलाया, करीब 04 माह पूर्व हुई थी शादी

    दहेज़ लोभियों ने विवाहिता पर केरोसीन डाल कर जलाया, करीब 04 माह पूर्व हुई थी शादी

    रामपुर।
    यूपी के रामपुर में दहेज़ के खातिर चार महीने की दुल्हन को पति सहित ससुराल पक्ष के लोगो केरोसीन डाल कर आग लगा कर जलाया और मौके से फरार हो गए. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुच कर घायल महिला को उपचार के लिए ज़िला अस्पताल पहुचाया ओर पीड़ित परिजन की तहरीर के आधात पर पुलिस ने पति सहित आरोपी ससुराल के 6 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।
    वही पीड़ित परिजनों ने घायल अवस्था मे बेटी का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर  वायरल किया और प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई है।
     महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है। ज़िला अस्पताल में  महिला का उपचार चल रहा है, जहाँ वह ज़िन्दगी ओर मौत के बीच जूझ रही है ।

    घटना थाना मिलक ख़ानम क्षेत्र के टाह कुम्हारिया गांव की है।  पीड़ित परिजन के मुताबिक,  महिला फाहेलीन की शादी 4 महीने पहले इदरीश से हुई थी शादी में पीड़ित परिजनों ने अपनी हेसियत के हिसाब से दान दहेज़ भी दिया था पर ससुराल पक्ष के लोग उससे खुश न थे और बुलेट गाड़ी सहित अतिरिक्त दहेज़ की मांग करने लगे. मांग पूरी नही की गई तो पति सहित ससुराल पक्ष के लोगो पीड़ित पर जुल्म करने लगे. नौबत यहाँ तक आ गई कि पीड़िता की कई बार पिटाई भी की गई।
    पूरी घटना के बारे में बताता परिजन

    परिजनों ने जिसकी सूचना थाने पर भी दी गई उसके बाद भी कोई एक्शन नही लिया गया अब महिला को पति सहित ससुराल के अन्य लोगो ने मिलकर महिला पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी जिससे महिला बुरी तरह जल गई है जिसका इलाज ज़िला अस्पताल में चल रहा है।
    इदरीश- इसी ने घर वालों के साथ मिलकर विवाहिता को जलाया

    बहरहाल,  इस मामले में पुलिस ने महिला के बयान दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

     हारून पाशा
    आई एन ए न्यूज़ रामपुर उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.