Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    इमरजेंसी ड्यूटी पर जा रहे डॉक्टर से पुलिस ने कहा घूम कर जाओ डॉ0 का आई कार्ड देखने से भी किया इनकार


    इमरजेंसी ड्यूटी पर जा रहे डॉक्टर से पुलिस ने कहा घूम कर जाओ डॉ0 का आई कार्ड देखने से भी किया इनकार


    शाहजहांपुर.  कोविड-19 इमरजेंसी में ड्यूटी कर रहे डॉ0अशोक रस्तोगी को पुलिस ने बैरियर पर रोका डॉक्टर ने पुलिस को अपना परिचय भी दिया और अपना आई कार्ड भी देखने के लिए कहा लेकिन पुलिस ने बैरियर ना हटाकर उनको घूमकर जाने की सलाह दी।

     पुत्तू लाल दलेलगंज थाना आरसी मिशन क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मरीज निकलने के कारण रोड को बैरिकेडिंग किया गया लेकिन कोविड-19 इमरजेंसी में ड्यूटी  पर जा रहे डॉ0अशोक रस्तोगी को पुलिस ने बैरिकेडिंग हटाने को किया मना कहा कि आप घूम कर जाएं।

    डॉ0अशोक रस्तोगी ने पुलिसकर्मियों से आई कार्ड देखने के लिए भी कहा मगर मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने डॉ0 का आई कार्ड भी देखने से  इनकार किया।

      डॉ0 अशोक रस्तोगी ने कहा कि कि मैं डॉक्टर हूं और मेरी कोविड-19 में इमरजेंसी ड्यूटी है मुझे देर हो रही है आप रस्सी को थोड़ा सा ऊपर कर दीजिए मैं निकल जाऊंगा मगर पुलिसकर्मियों ने उनकी एक न सुनी।

    मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने कहा कि हमें ऊपर से आदेश है कि कोई भी बैरिकेडिंग से न निकले या कहकर पुलिसकर्मियों ने अपना पल्ला झाड़ लिया।

    पीछे बैठी महिला ने रस्सी को ऊपर किया और डॉक्टर साहब रस्सी के नीचे से निकल गए।

    वही दूसरी ओर लॉक  डाउन का उलंगन करा रहे है लोग पुत्तू लाल चौराहा पर तैनात  पुलिस कर्मी पुत्तू लाल चौराहा से इशाक मिया की दरगाह तक कोरोना पोस्टिव मिलने की वजह से पूरा रोड बैरिकेटिंग कर दिया गया है इसके बाबजूद भी पुलिस के सामने बैरीकेटिंग हटा कर फर्राटे भर रही है मोटरसाइकिले इनको नही है कोरोना का डर है न पुलिस का खौफ।

    फ़ैयाज़ उद्दीन शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.