Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जिले में कैदी ने कर ली आत्महत्या, गुस्साए परिजनों ने पुलिस पर किया पथराव


    जिले में कैदी ने कर ली आत्महत्या, गुस्साए परिजनों ने पुलिस पर किया पथराव


    फरीदाबाद।  नीमका जेल में कैदी की आत्महत्या से गुस्साए उसके परिजनों ने आज पहले तो सड़क पर जाम लगाया और बाद में  चांदपुर चौकी पर पथराव कर दिया , जिससे कई पुलिसकर्मी घायल हो गए । मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने बेवजह युवक को गिरफ्तार किया था और उसे टॉर्चर किया जिसकी वजह से युवक ने आत्महत्या कर ली । 

    चांदपुर चौकी के बाहर बिखरे पड़े नजर आ रहे ये पत्थर यह बताने के लिए काफी है कि किस तरह यहां पर पुलिस कर्मियों को ग्रामीणों के गुस्से का शिकार होना पड़ा है । दरअसल आज सुबह खबर आई कि नीमका जेल में बंद युवक       ने आत्महत्या कर ली है , जिसके बाद उसके परिजन और ग्रामीण गुस्से में आ गए और फिर उन्होंने पहले तो नीमका जेल के सामने प्रदर्शन किया और फिर एकत्रित होकर चौकी जा पहुंचे और वहां पथराव किया ।  जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए , जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है । मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने जानबूझकर उनके परिजन को मामले में फंसाया था ।  अब परिजन इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं

    चौकी पर पथराव की खबर मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर जा पहुंचे और  चौकी पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया । फिलहाल पुलिस अधिकारी मामले में जांच की बात कह रहे हैं।

    फरीदाबाद से सौरभ वर्मा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.