Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अज्ञात व्यक्ति की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, सीसीटीवी में कैद हुई थी पूरी घटना


    अज्ञात व्यक्ति की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, सीसीटीवी में कैद हुई थी पूरी घटना


    पलवल। पलवल की ट्रेक्टर मार्किट में डंडा से हमला कर की गई 40 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। हत्या करने की वारदात दूकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही शहर थाना पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हत्या का कारण पांच हजार रुपये का लेनदेन का था। मृतक की पहचान गांव ऊटासानी थाना टप्पल (यूपी) निवासी राकेश कुमार के रुप में हुई है जो कि पलवल में मेहनत मजदूरी का काम करता था।

    पलवल शहर थाना प्रभारी नायब सिंह ने बताया कि चार-पांच जून की रात को ट्रेक्टर मार्किट में एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ था जिसके शरीर पर चोट के निशान थे। हत्या की वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दूकान संचालक अशोक कुमार निवासी गांव औरंगाबाद की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटैज के आधार पर जांच की गई। 

    जांच के दौरान गांव बढ़ा निवासी सतीश उर्फ सत्ते को गांव के अड्डे से व गांव सैंडोली थाना हसनपुर निवासी चेतराम उर्फ जंगली को भी गांव के अड्डे से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि राकेश ने उनसे पांच हजार रुपये उधार लिए थे और बार-बार मांगने पर वापस नहीं दे रहा था। जिसको लेकर दोनों ने प्लानिंग के तहत पहले राकेश के साथ शराब पी और मौका मिलते ही सिर पर डंडे से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी। हत्या में प्रयोग डंडा की बरामदगी के लिए आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड लिया गया है।

    पलवल से ऋषि  भारद्वाज की रिपोर्ट 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.