Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सोनभद्र जिले के सीमावर्ती राज्यों में नक्सली संचरण को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस का कांबिंग

    सोनभद्र जिले के सीमावर्ती राज्यों में नक्सली संचरण को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस का कांबिंग

    सोनभद्र।
    आशीष श्रीवास्तव पुलिस अधीक्षक सोनभद्र के नेतृत्व में ज्वाइंट नक्सल ऑपरेशन कार्यक्रम के तहत बभनी थाना क्षेत्र के छत्तीसगढ़ प्रांत के सीमावर्ती क्षेत्र रंपाकूलर और शीशटोला के जंगलों में अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन क्षेत्राधिकारी दुद्धी समेत भारी मात्रा में पुलिस बल व सीआरपीएफ पीएससी बल के साथ संघन कांबिंग की गई ! इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन द्वारा ग्राम पंचायत भलपहरी में जन चौपाल लगाकर गरीब असहाय लोगों को कीटनाशक दवा छिड़कने वाली मशीन आदि का वितरण किया गया और उनके मूलभूत समस्याओं के बारे में जानकारी लेते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिया।

    पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव के नेतृत्व में आज सोनभद्र जिले के ओबरा दुद्धी म्योरपुर बभनी बीजपुर विंढमगंज समेत तमाम थाने की पुलिस ने अपने-अपने थाना क्षेत्र में एरिया डोमिनेशन संघन कांबिंग किया गया कांबिंग करने से पहले पुलिस अधीक्षक सोनभद्र द्वारा समस्त फोर्स को ब्रीफ किया गया तथा ड्रोन कैमरा का भी इस्तेमाल किया गया है.

    इसके साथ ही बाल परी गांव में गरीब आदिवासियों को कीटनाशक दवा छिड़कने वाली मशीन का वितरण किया गया और उनकी मूलभूत समस्याओं के बारे में जानकारी करते हुए उनका हर संभव निस्तारण कराए जाने का भरोसा भी दिया है पुलिस ने लोगों से भयमुक्त होकर और किसी के बहकावे में ना आते हुए पुलिस का सहयोग करने तथा स्थानीय पुलिस को भी जनता से मृदुल व्यवहार करते हुए उनकी समस्याओं का तत्काल एवं विधिक निस्तारण कराए जाने हेतु आवश्यक लोगों को दिशा निर्देश दिए हैं.

    पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सोनभद्र के बॉर्डर की ड्रोन कैमरे से निगरानी रखी जा रही है अगर कोई भी नक्सली मूवमेंट नजर आता है तो इस पर तत्काल कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी ।

    सुभाष पांडेय
    आई एन ए न्यूज़ सोनभद्र

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.