Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बाप-बेटे के दिनदहाड़े डबल मर्डर से हड़कम्प


    बाप-बेटे के दिनदहाड़े डबल मर्डर से हड़कम्प


    मुरादाबाद ।  मुरादाबाद के मझौला थाना क्षेत्र में हुए आपसी विवाद के चलते में ईंट पत्थरों से पीटपीट कर बाप बेटे की हुई निर्मम हत्या कर दी। बाप बेटे की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गए गई। दिनदहाड़े हुए डबल मर्डर की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुचे।

    मझौला थाने इलाके के हनुमान नगर में आज सुबह उस समय दहशत फैल गए ,जब एक दर्जन से ज्यादा दबंगो ने एक विकलांग के घर पर हमला बोलते हुए बाप-बेटे की पत्थरों से पीट पीट कर दिनदहाड़े हत्या कर दी। 

    दरअसल घटना हनुमान नगर में उस समय घटी जब किशन लाल के घर पर दबंग पड़ोसियो ने कुछ बाहरी युवकों के साथ मिलकर हमला बोल दिया और जमकर पथराव किया। मोके पर पड़े ईंट-पत्थरो के ढेर से अंदाजा लगाया जा सकता है, की हमला किस हद तक किया गया था। हमलावरों ने किशन लाल और उसके बेटे राजेश की ईंट पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। बाप बेटा दोनो ही टांग से दिव्यांग है। डबल मर्डर की सूचना से इलाके में मचे हड़कम्प के बाद पीड़ित पक्ष की महिला ने मझौला थाने पहुँच कर घटना की सूचना दी। इस डबल मर्डर में बाप का शव घर के अंदर और बेटे का शव घर से 200 मीटर दूर नाले में पड़ा मिला।  पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

    लेकिन म्रतक की बेटी ने मझौला पुलिस की कार्यप्रणाली पर ही सवालिया निशान लगा दिया है। उसके अनुसार घटना के काफी देर तक उसे थाने में बिठाकर रखा गया। डबल मर्डर की घटना को गम्भीरता से लेते हुए मुरादाबाद एसएसपी अमित पाठक भी घटना स्थल पर पहुँच गए और पूरी घटना का मौका मुआयना करते हुए आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही की बात कही।

    नानू वारसी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.