Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    घर के बाहर सो रहे युवक को गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी, एसपी ने भी किया मुआयना


    घर के बाहर सो रहे  युवक को गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी, एसपी ने भी किया मुआयना


    रामपुर। यूपी के रामपुर में चारपाई पर सो रहे युवक की गोली मारकर हत्त्या।घटना की सूचना के बाद एसपी शगुन गौतम मोके पर पहुचे ओर घटना की जानकारी ली। वहीँ एसपी ने घटना का खुलासा कर सख्त कार्यवाही के आदेश पुलिस को दिए है। 

    मृतक
    वारदात बीती रात डेढ़ बजे बजे, की है मिलक कोतवाली क्षेत्र के एमी गांव की है। गांव निवासी राजेश गंगवार का 22 वर्षीय पुत्र ज्ञानी गंगवार घर की बैठक में सो रहा था। रिजनों के अनुसार रात के डेढ़ बजे उन्होंने गोली चलने की आवाज सुनी। आवाज सुनकर वह बैठक में पहुंचे, चारपाई पर ज्ञानी खून से लथपथ पड़ा हुआ था। परिजनों ने चीख-पुकार मचाना शुरू कर दिया। कुछ देर में ग्रामीणों की भीड़ लग गई। परिजन उसे सरकारी अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। 

    सूचना पर पुलिस पहुंची, मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल ले गई। ग्रामीणों के अनुसार, मृतक युवक दो भाइयों में सबसे बड़ा था और बिलासपुर मार्ग स्थित एक डिग्री कॉलेज से आईटीआई कर रहा था। हल्का दरोगा लाईक अहमद ने बताया कि,  घटना मंगलवार रात डेढ़ व दो बजे के बीच की है। युवक के बाई छाती से गोली, पेट से बाहर निकली हुई है। शव को पोस्टमार्टम भिजवा दिया गया है। हत्त्या के वजहों की जांच चल रही है। मृतक के परिजनों ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है।

    हारून पाशा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.