Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शादी वाले दिन दुल्हन पड़ी बीमार, इलाज के अभाव में हो गयी उसकी मौत

    शादी वाले दिन दुल्हन पड़ी बीमार, इलाज के अभाव में हो गयी उसकी मौत

    कन्नौज।
    कोरोना संकट काल मे अन्य बीमारियों से पीड़ित किस तरह से इलाज के अभाव में दम तोड़ रहे हैं। इसकी एक बानगी कन्नौज जिले में देखने को मिली। यहां विवाह वाले दिन दुल्हन बीमार पड़ी तो कन्नौज से लेकर कानपुर तक उसको इलाज नही मिला। इलाज न मिलने के कारण दुल्हन ने दम तोड़ दिया। शादी वाले घर मे पल भर में खुशियां मातम में तब्दील हो गयी। घटना कि सूचना पुलिस को दी गयी तो पुलिस ने दुल्हन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के आलाधिकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की बात कर रहे है।

    मामला ठठिया थाना इलाके के भगतपुरवा गाव का है यहां मृतक दुल्हन विनीता का विवाह कानपुर देहात जिले के रसूलाबाद निवासी संजय के साथ होना था। विवाह वाले घर मे चारो तरफ खुशियां थी देर शाम दूल्हा संजय बारात लेकर भगतपुरवा गाव पहुँचा था।

    शादी की रस्मे निभाई जा रही थी तभी दुल्हन विनीता की तबियत खराब हो गयी। परिवार वाले बीमार विनीता को प्राइवेट अस्पताल ले गए वहां डॉक्टरों ने कोरोना के डर से इलाज करने से मना कर दिया फिर मेडिकल कालेज ले गए जहां हल्का उपचार कर उसको कानपुर रिफर कर दिया गया। कानपुर में भी कोरोना का खौफ देखने को मिला। यहां भी डॉक्टरों ने इलाज से इनकार कर दिया। इलाज न मिलने के अभाव में विनीता ने दम तोड़ दिया। विनीता की मौत की खबर घर आते ही कोहराम मच गया। दूल्हे संजय को बिन दुल्हन बारात वापस ले जानी पड़ी।

    पुलिस अधीक्षक की माने तो मामले की सूचना डायल 112 को दी गयी थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

    रईस खान
    आई एन ए न्यूज़ कन्नौज

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.