Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    रोजाना बढ़ रहे कोरोना के मरीज, जनता सहित सरकार की बढ़ रहीं मुसीबतें


    रोजाना बढ़ रहे कोरोना के मरीज, जनता सहित सरकार की बढ़ रहीं मुसीबतें


    आगरा।  शहर में प्रतिदिन आ रहे कोरोना संक्रमित के नए आंकड़ों ने एक बार फिर आगरा वासियों को डराना शुरू कर दिया है। बीते कुछ दिनों से जहां कोरोना संक्रमित की संख्या इकाई अंक में चल रही थी तो वहीं आज शुक्रवार को 15 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद आगरा में कोरोना संक्रमित का आंकड़ा 945 पहुंच गया है। वहीं कोरोना संक्रमित 1 मरीज की मौत के बाद संक्रमित मृतकों की संख्या बढ़कर 48 हो गयी है।

    शुक्रवार को आये कोरोना संक्रमित के मामलों में 82 साल की नामनेर, सदर निवासी महिला कोरोना पॉजिटिव आई है। इनके चार जून को सैंप​ल लिए गए थे। 52 साल के लोहामंडी के मरीज के सैंपल तीन जून को लिए गए थे, इन्हें सांस लेने में परेशानी थी, कोरोना की पुष्टि हुई है। 42 साल के शीतला गली निवासी मरीज के सैंपल लिए गए, इनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। एत्मादपुर निवासी 45 साल की महिला मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव है, नगला हवेली दयालबाग निवासी 75 साल की महिला मरीज को सांस लेने में परेशानी होने पर भर्ती किया गया, इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लोहिया नगर बल्केश्वर निवासी 68 साल के मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई है। जगदीशपुरा लक्ष्मी नगर निवासी 60 साल के मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई है। 26 साल की नाई की मंडी, 31 साल की ताजगंज क्षेत्र की महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव है।
    वहीं एसएन में भर्ती 67 साल के कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई, इस तरह 48 मरीजों की मौत हो चुकी है। अब 86 मरीज भर्ती हैं, जिनका इलाज चल रहा है। आगरा में अब तक 14,531 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं। कंटेन्मेंट जोन की संख्या 41 है। ठीक होने वाले मरीजों का प्रतिशत 85.82 है।

    ऐड. प्रेमवीर सिंह
    रीजनल हेड
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.