Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    फरीदाबाद - सोनाली फोगाट मारपीट मामले में बल्लभगढ़ मंडी के अधिकारी और कर्मचारियों ने किया विरोध प्रदर्शन


    फरीदाबाद - सोनाली फोगाट मारपीट मामले में बल्लभगढ़ मंडी के अधिकारी और कर्मचारियों ने किया विरोध प्रदर्शन


    फरीदाबाद ।  हिसार जिले में भाजपा नेत्री और टिकटोक स्टार सोनाली फोगाट द्वारा मार्केट कमेटी सचिव के साथ मारपीट का मामला  तूल पकड़ता जा रहा है  जिसके चलते बल्लभगढ़ अनाज मंडी में मार्केट कमेटी के सहायक सचिव के नेतृत्व में कर्मचारियों ने बाजू पर काली पट्टीया बांधकर धरना प्रदर्शन और सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी की मांग करते हुए एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। वहीं उन्होंने साफ किया की इस रोष प्रदर्शन के दौरान किसानों को मंडी में किसी किस्म की परेशानी नहीं होने दी जाएगी।

    बल्लभगढ़ की मंडी में बाजू पर काली पट्टियां बांधकर प्रदर्शन करते दिखाई दे रहे यह सभी मार्केट कमेटी के अधिकारी और कर्मचारी हैं जो भाजपा नेत्री और टिकटोक स्टार सोनाली फोगाट द्वारा मार्केट कमेटी सचिव के साथ मारपीट  करने का विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं ।

    बल्लभगढ़  मंडी के सहायक सचिव इंद्रपाल सिंह ने बताया  की भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने जिस तरह मार्केट कमेटी के सचिव के साथ मारपीट की है उसकी वह घोर निंदा करते हैं और इसी विरोध स्वरूप आज  वह प्रदर्शन करते हुए उसकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं और साथ में कानून बनाने की भी मांग करते हैं कि कोई भी आने वाले समय में सरकारी अधिकारी पर हाथ ना उठा सके । हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया की विरोध प्रदर्शन के बावजूद किसानों को मंडी में कोई तकलीफ नहीं होने दी जाएगी और सभी काम सुचारू रूप से किए जाएंगे क्योंकि काम रोकना किसी भी समस्या का हल नहीं होता।

    फरीदाबाद से सौरभ वर्मा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.