Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    इस वर्ष की कांवर यात्रा स्थगित- डीएम


    इस वर्ष की कांवर यात्रा स्थगित- डीएम


    बदायूँ।  शासन के निर्देशानुसार वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को दृष्टिगत रखते हुए इस वर्ष शिवभक्तों द्वारा सावन माह में होने वाली कावड़ यात्रा स्थिगित कर दी गई है। कावड़ यात्रा में शामिल होने वाले सभी भक्त घर में रहकर शारीरिक दूरी का पालन करते हुए घर में पूजा अर्चना करेंगे।

    सोमवार को कलेक्ट्रेट स्थित सभागार में जिलाधिकारी कुमार प्रशान्त व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने जनपद के मौजिज लोगों के साथ कावड़ यात्रा न करने के सम्बंध में बैठक आयोजित की। डीएम ने कहा कि कोविड-19 का खतरा दुनिया भर में तेजी से बढ़ रहा है। 

    देश में भी इसके बढ़ते आंकड़े चिंता बढ़ाने वाले हैं। ऐसे में अहतियात रखें, इस वर्ष शिवभक्तों द्वारा सावन माह में होने वाली न तो कावड़ यात्रा आयोजित नहीं की जाएगी और न ही गंगा घाटों पर कोई जल लेने के लिए जाएगा। इस आपातकालीन स्थिति में सभी भक्त कोरोना यौद्धा बनकर इस महामारी से निपटने में प्रशासन का सहयोग करें। डीएम ने उपजिलाधिकारी और पुलिस क्षेत्राधिकारियों को निर्देश दिए कि अपने-अपने तहसील क्षेत्रों में कावड़ यात्रा समितियों के साथ बैठक कर अवगत करा दें कि कोरोना वायरस को दृष्टिगत रखते हुए इस वर्ष शिवभक्तों द्वारा सावन माह में होने वाली कावड़ यात्रा स्थिगित कर दी गई है।

    एसएसपी ने कहा कि कोरोना काल में भीड़भाड़ वाले सभी आयोजनों पर पूर्णतया रोक है। इसी क्रम में इस वर्ष होने वाली कावड़ यात्रा भी स्थिगित कर दी गई है। स्वयं भी जागरुक हों और दूसरों को इस महामारी के सम्बंध में जागरुक करें। घर में रहकर ईश्वर की आराधना करें और प्रार्थना करें कि ईश्वर इस महामारी से विश्व को जल्द से जल्द मुक्त करे।

    इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन ऋतु पुनिया, एसपी सिटी जितेन्द्र कुमार श्रीवास्तव, एसपीआरए डाॅ0 सुरेन्द्र प्रताप सिंह, नगर मजिस्ट्रेट अमित कुमार, उपजिलाधिकारी सदर पारसनाथ, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट महीपाल सिंह, सीओ सिटी विनय कुमार द्विवेदी सहित अन्य अधिकारी व मौजिज लोग मौजूद रहे।


    अयास अंसारी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.