Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शव यात्रा में आए दो लोगों को बदमाशो ने गोली मारी, एक की मौत और दूसरे की हालत गम्भीर

    शव यात्रा में आए दो लोगों को बदमाशो ने गोली मारी, एक की मौत और दूसरे की हालत गम्भीर

    बलिया।
    हौसला बुलन्द अपराधियों ने बलिया पुलिस को चुनौती दी है। पूरा मामला बलिया कोतवाली थाना के बिचलाघाट चौकी क्षेत्र महाबीर घाट के शव यात्रा में शामिल होकर लौट रहे दो लोगो पर गुरुवार को मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली । जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के टकरसन गाव के एक व्यकित की शव यात्रा (दाह संस्कार ) से एक ही मोटरसाइकिल से वशुभ नारायण वर्मा पुत्र शुर्दासन वर्मा और राजेश कुमार सिंह ऊर्फ़ मिन्टू सिंह पुत्र बाजेंद्र सिंह महाबीर घाट में पास पहुंचे थे। मोटरसाईकिल सवार बदमाशों ने गोलिया चला दी। जिसमे एक की मृत्यु हो गयी जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई मग़र हाथ सिर्फ़ नाकामी आई।

    बलिया सदर कोतवाली क्षेत्र के बिचलाघाट चौकी के गंगा घाट मार्ग पर महावीरघाट के करीब गुरुवार की देर शाम नकाबपोश बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में दाह संस्कार से लौट रहे बाइक सवार दो युवकों पर फायर झोंक दिया। इस वारदात में बाइक चला रहा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं पीछे बैठे युवक ने जान बचाकर भागने की कोशिश की तो बदमाशों ने लगभग दो सौ मीटर दूर तक पीछा कर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इससे पूरे दियरा क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश तमंचा लहराते हुए भाग निकले। बांसडीह रोड टकरसन के रहने वाले राजेश सिंह मिटू (34 वर्ष) व शुभनारायण वर्मा (45 वर्ष) गांव के ही खेदन वर्मा के दाह संस्कार में शामिल होने महावीर गंगा तट गए थे। वहां से दोनों बाइक से शहर की तरफ आ रहे थे। इसी बीच दियरा में महावीर मंदिर के करीब पहुंचते ही पहले से बाइक पर खड़े मुंह पर गमछा बांधे दो बदमाशों ने फायर झोंक दिया। इसमें गाड़ी चला रहे शुभ नारायण वर्मा को दो गोली पेट व जांघ में जा लगी। इससे वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। बदमाशों की मंशा भांप बाइक पर पीछे बैठे राजेश सिंह मिटू जान बचाने की गुहार लगाते हुए खेत के रास्ते से भागने लगा। इस पर बदमाश खुलेआम तमंचा लेकर फिल्मी स्टाइल में उसे दौड़ा लिया।
    लगभग दो सौ मीटर दूर तक पीछा कर बदमाशों ने राजेश सिंह को भी गोली मार दी। इससे मौके पर ही राजेश मौत हो गई।

    इसके बाद बदमाश भाग निकले। इधर घायल ने किसी तरह से दाह संस्कार में गांव से आए अन्य लोगों को अपनी मोबाइल से सूचना दी। इस पर गांव के लोग आकर उसे तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने शुभ नारायण की हालत गंभीर होने पर वाराणसी रेफर कर दिया। कुछ ही देर में पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ, सीओ अरुण सिंह, सदर कोतवाल विपिन सिंह समेत शहर के चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंच गए। पुलिस की तलाश में राजेश सिंह का खून से लथपथ शव दो सौ मीटर दूर पाया गया। सीओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। इस घटना का तार  गांव में पूर्व हुई एक हत्या में राजेश मुख्य आरोपी था।

    आसिफ जैदी
    आई एन ए न्यूज़ गाजीपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.