Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मुश्किल वक़्त मे भी पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव रहे जनता के साथ :-फरहत अली


    मुश्किल वक़्त मे भी पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव रहे जनता के साथ :-फरहत अली


    बदायूं।  समाजवादी पार्टी की आवश्यक बैठक मोहल्ला सोथा में खालिद नदीम की अध्यक्षता में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए आयोजित की गई,संचालन फरहत अली ने किया। बैठक मे पूरे लॉक डाउन के दौरान धर्मेन्द्र यादव द्वारा गरीब और ज़रूरतमंदों को राहत पैकेट बंटवाने के लिये सभी की ओर से आभार प्रकट किया गया व मशहूर शायर तहव्वुर बदायूनी के आकस्मिक निधन पर शोक संवेदना व्यक्त कर दो मिनट का मौन धारण किया गया।

    बैठक की अध्यक्षता करते हुए मशहूर शायर खालिद नदीम ने कहा कि बदायूँ सहित पूरे देश मे पिछले लगभग ढाई माह से कोरोना की महामारी के चलते लॉक डाउन लगा हुआ था,जो जहां फंसा था वहीं रह गया,आमजनता के सामने रोजी-रोटी का भयंकर संकट आकर खड़ा हो गया,मुश्किल की इस घड़ी में समाजवादी पार्टी के नेता धर्मेन्द्र यादव ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की टीम से हज़ारों पैकेट गरीब जनता के घर तक पहुंचाए,जिससे समाज का हर वर्ग लाभांवित हुआ और बदायूँ की जनता ने कोरोना जैसी इस भयंकर महामारी के दौर में अपने परिवार का भरण-पोषण धर्मेन्द्र यादव द्वारा उपलब्ध कराई जा रही राहत सामग्री से किया।उन्होंने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी के नेताओं की कथनी और करनी में कोई अंतर नही हैं,पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पूरे प्रदेश में सपा कार्यकर्ताओं ने गरीबों की हर सम्भव मदद करने का प्रयास किया। धर्मेन्द्र यादव के इस पुनीत कार्य के लिये हम सभी लोग उनका धन्यवाद करते हुए उनका आभार प्रकट करते हैं।उन्होंने आगे कहा कि मशहूर शायर तहव्वुर बदायूंनी एक बहुत उम्दा शायर थे,अचानक ही वे हम सभी को अकेला छोड़कर चले गए,उनके आकस्मिक निधन से पूरे समाज को अपूर्णीय क्षति हुई है।

    बैठक के अंत मे बदायूँ के मशहूर शायर तहव्वुर बदायूंनी की आकस्मिक निधन पर दो मिनट का मौन धारण कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना की गयी व उनकी याद में शायरी भी की।

    इस मौके पर समाजवादी पार्टी के जिला सचिव सलीम अहमद,तनवीर हसन ख़ाँ,प्रभात अग्रवाल,मोहम्मद सलीम सभासद,मोहम्मद नईम सभासद,मोहम्मद मियां,मोतशाम सिद्दीक़ी,फ़ैज़ान आज़ाद,स्वाले चौधरी,रौनक़ बदायूँनी,समर बदायूँनी,अमजद इलाहबादी सग़ीर उद्दीन नन्नू,कसीम अहमद ख़ाँ,साजिद अली,जहाँगीर ख़ाँ,सदाक़त अली ख़ाँ,वीरेंद्र जाटव, वहीद अन्सारी,वसीम ख़ाँ हाफ़िज़ साक़िब,एहसान उल्लाह ख़ाँ,साबिर मालिक़,शक़ील भारती,हाजी नदीम अहमद ख़ाँ,आस मोहम्मद,फ़हद अली,फ़ैज़ अली आदि सहित तमाम लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम आयोजक फरहत अली ने सभी का शुक्रिया अदा किया।

    बदायूं से सोहेल हमजा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.