Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ईमानदारी से बूथ कमेटियों का गठन किया जाए: तनवीर


    ईमानदारी से बूथ कमेटियों का गठन किया जाए: तनवीर


    सपा नेताओं ने बूथ कमेटियों के गठन के लिए ब्लाक का दौरा किया

    शाहजहांपुर। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने जलालाबाद के विधायक शरदवीर सिंह महासचिव,रणंजय सिंह के साथ आज ब्लाक कलान,मिर्जापुर, जलालाबाद क्षेत्र के गांव का भ्रमण कर कार्यकर्ताओं से बूथ लेवल कमेटियां बनाने के निर्देश दिये है। इस अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की धरोहर है। सपा कार्यकर्ता पूरी लगन व ईमानदारी से बूथ लेवल कमेटियां बनाये इन कमेटियों में सपा के समर्पित, राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश में निष्ठा रखने वाले कार्यकर्ताओं को मनोनीत किया जाए। उन्होंने कहा कि सेक्टर प्रभारी व बूथ प्रभारी निष्ठावान और असली कार्यकर्ता ही बनाये जाए। जिससे 2020 के विधानसभा चुनाव में सपा को एतिहासिक जीत हासिल हो सके। सपा नेता श्री खां ने कहा कि पुलिस सरकार के इशारे पर समाजवादी पार्टी के बेगुनाह कार्यकर्ताओं को झूठे मुकदमे लगाकर जेल भेज कर मनोबल तोड़ने का काम कर रही है।

    समाजवादी पार्टी इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी। सपा विधायक शरदवीर सिंह ने कहा कि भाजपा की योगी सरकार में विपक्ष के विधायकों विशेषकर सपा के विधायकों के साथ भेदभाव किया जा रहा है। भाजपा विधायकों को विकास कार्यो के लिए एक-एक करोड़ रुपये दिया गया जबकि विपक्ष के विधायकों को एक धेला भी नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने विधायक निधि में लगाये जाने वाले इंडिया मार्का 2 नलों में भी भेदभाव करते हुए सपा विधायकों के लिए नलों पर रोक लगा दी है। सपा के राष्ट्रीय महासचिव रणंजय सिंह ने कहा कि बूथ कमेटियां पूरी ईमानदारी से असली कार्यकर्ताओं को लेकर गठित की जाए। 

    अनुभवी लोगों को क मेटियों मेें वरियता दी जाए जिससे आगामी पंचायत चुनाव में सपा को लाभ मिल सके। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि जह गांव गांव जाकर सपा की नीतियों की प्रसार व प्रचार करे। इस अवसर पर आजाद सिंह यादव, राजेश्वर दयाल शर्मा, अख्तर खां, रिजवान, सरताज, महेंद्र सिह शाक्य, धर्मेन्द्र मिश्र, मुकेश यादव, ओमवीर सिंह, राहुल गुप्ता, सुहेल, सुभाष सिंह, खुर्शीद आदि मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.