Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पेट्रोल, और डीजल के बढ़े दामों के विरोध में छात्रों ने रस्सी से खींचते हुए कार को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पर किया प्रदर्शन

    पेट्रोल, और डीजल के बढ़े दामों के विरोध में छात्रों ने रस्सी से खींचते हुए कार को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पर किया प्रदर्शन

    बलिया।
    बात उत्तर प्रदेश के बलिया की है जहां पेट्रोल और डीजल के बढ़े दामों को लेकर समाजवादी युवजन सभा के छात्रों और सपा के युवा नेताओं ने  सरकार विरोधी नारे लगाए और डीजल पेट्रोल के बढ़े दामों का जम कर विरोध किया ।

    इस प्रदर्शन में समाजवादी युवा नेता मनन दूबे  ने बिना पेट्रोल की कार को अपने शरीर में रस्सी बांध कर और कार को अपने शरीर में रस्सी से बांध कर अपने शारीरिक बल से खिंचते हुए जिलाअधिकारी कार्यालय पहुंचकर जबर दस्त प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को पत्रक भेजा ।

    यही नहीं एक सपा युवा  नेता धनजी यादव ने पेट्रोल, डीजल, के बढ़ते दामों का विरोध जताते हुए करीब 9 किलो मीटर दूर से रिक्शा चलाकर समाज वादी पार्टी कार्यालय पहुंचे।

    बिना पेट्रोल की कार को जिलाधिकारी कार्यालय पर रख कर मोदी मुर्दा बाद के जमकर नारे लगाए। जिसके बाद समाज वादी युवा नेताओं ने जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को पेट्रोल डीजल की कीमत को घटाने की मांग कर् रहे  थे वहीं इस प्रदर्शन में समाज वादी युवा नेताओं का कहना जिलाधिकारी पेट्रोल का पैसा देंगे तो हम गाड़ी से चल पाएंगे।

    आसिफ जैदी
    आई एन ए न्यूज़ बलिया

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.