Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    खेत मे सोए व्यक्ति की हत्या के मामले का दूसरा आरोपी गिरफ्तार


    खेत मे सोए व्यक्ति की हत्या के मामले का दूसरा आरोपी गिरफ्तार 


    आरोपी को पूंछतांछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया

    झज्जर। झज्जर पुलिस की एक टीम द्वारा एक आरोपी को हत्या के मामले में गहनता से कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई है। खेत में सोए हुए एक व्यक्ति की मारपीट करके उसकी हत्या करने के मामले में वांछित एवं वारदात के दूसरे आरोपी को गुप्त सूचना के आधार पर गांव छूछकवास के एरिया से गिरफ्तार किया गया। बीती 22 मई को थाना साल्हावास के अंतर्गत पुलिस चौकी मातनहेल के एरिया में स्थित गांव मुंदसा के खेतों में अज्ञात आरोपियों द्वारा एक अधेड़ उम्र व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया गया था। हत्या की वारदात को अंजाम देने के पश्चात आरोपी मौका से फरार हो गए थे। थाना साल्हावास के पर्यवेक्षण अधिकारी एवं डीएसपी मुख्यालय झज्जर रणबीर सिंह के मार्ग दर्शन में कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी मातनहेल की टीम द्वारा हत्या की उपरोक्त वारदात में गहनता से कार्रवाई करते हुए एक आरोपी दीपक निवासी गांव मुंदसा को बीती एक जून को गिरफ्तार किया गया था। पकड़े गए आरोपी दीपक से पूछताछ में ब्लाइंड मर्डर की उपरोक्त वारदात का खुलासा करने में सफलता हासिल की गई थी।

    मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रबंधक साल्हावास उप निरीक्षक सुरेश कुमार ने बताया कि 22 मई 2020 को स्थानीय पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव मुंदसा से नौगांव रोड पर खेत मे बने एक कोठड़ा पर अज्ञात आरोपियों ने धर्मपाल निवासी गांव मुंदसा की चोटें मारकर हत्या कर दी है। जिस पर स्थानीय पुलिस की एक टीम तत्परता से मौका पर पहुंची। उपरोक्त वारदात के संबंध में नरेश सिंह निवासी गांव मुंदसा ने शिकायत देते हुए बताया कि उसका भाई नौगांवा वाली सड़क के साथ खेत में बने कोठड़ा पर अकेला रहता था और वहीं सोता था। उसके भाई की अज्ञात व्यक्तियों ने अपनी किसी अज्ञात रंजिश के कारण चोटें मारकर हत्या कर दी है। शिकायत पर तत्परता से कार्यवाही करते हुए थाना साल्हावास में 22 मई 2020 को अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था । 

    डीएसपी रणबीर सिंह के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए चौकी प्रभारी मातनहेल उप निरीक्षक रणबीर सिंह की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए मामले के एक आरोपी को काबू किया। मुस्तैदी से तैनात पुलिस टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर तत्परता से कार्यवाही करते हुए हत्या की उपरोक्त वारदात के वांछित एक आरोपी को चौकी एरिया से काबू किया गया। बीती एक जून को पकड़े गए आरोपी की पूछताछ में पहचान दीपक उर्फ दुड़की निवासी गांव मुंदसा जिला झज्जर के तौर पर की गई थी। पकड़े गए आरोपी  ने प्राथमिक पूछताछ में हत्या की उपरोक्त वारदात का खुलासा किया था। आरोपी ने अपने साथियों निष्कर्ष निवासी गांव मुंदसा व एक अन्य के साथ मिलकर मारपीट करके हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि हत्या की उपरोक्त वारदात के कुछ दिन पूर्व गांव अकेडी मदनपुर निवासी एक युवक के साथ आरोपियों का झगड़ा हुआ था। पुलिस झगड़े के उपरोक्त आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में थी। मृतक ने पकड़े गए आरोपी के एक साथी का नाम पुलिस को बताया था।जिसकी रंजिश रखते हुए हत्या की उपरोक्त वारदात को अंजाम दिया गया था। चौकी प्रभारी मातनहेल की टीम द्वारा पकड़े गए उपरोक्त वारदात के दूसरे आरोपी  के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे अदालत झज्जर में पेश किया गया। जहां से आरोपी को पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

     राहुल चौहान

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.