Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अधिवक्ता को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कचहरी परिसर व खोजनपुर गांव को किया गया सील


    अधिवक्ता को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कचहरी परिसर  व खोजनपुर गांव को किया गया सील


    अयोध्या।  अयोध्या जनपद के कचहरी परिसर में कार्यरत एक अधिवक्ता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद अधिवक्ताओं में हड़कंप मच गया है। 

    वहीं जिला प्रशासन ने परिसर को 22 जून के लिए अस्थाई रूप से सील कर दिया है। और अधिवक्ताओं से 22 को ना आने की अपील की है।राम नगरी अयोध्या में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है धर्म नगरी अयोध्या  के  अब कचहरी परिसर कार्य कर रहे अधिवक्ताओं के बीच पहुंच गया है। जिसके बाद अयोध्या में दहशत बढ़ गया है। वहीं जिला प्रशासन ने पॉजिटिव आए अधिवक्ता के आवासीय क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन के तहत सील कर दिया है तो वही कई दिनों से लगातार कचहरी आ रहे अधिवक्ता को देखते हुए 1 दिन के लिए कचहरी परिसर को भी सील कर सैनिटाइज करने के साथ अधिवक्ता के संपर्क में आए लोगों की तलाश कर रही है।

    जिलाधिकारी अयोध्या अनुज कुमार झा के मुताबिक तहसील सदर के ग्राम खोजनपुर, भगवती नगर (कौशलपुरी कॉलोनी) विकासखंड-मसौधा के एक व्यक्ति जो पेशे से अधिवक्ता है की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के कारण जनपद अयोध्या के कचहरी परिसर को  22 जून 2020 को अस्थाई रूप से सील किए जाने एवं प्रवेश व निकास तथा वाहनों का संचालन अपरिहार्य परिस्थितियों को छोड़कर प्रतिबंधित किए जाने का आदेश जारी किया है। जिलाधिकारी ने बताया कि अधिवक्ता  22 जून को कोर्ट एवं अधिवक्ता चेंबर में नहीं आएँगे। इस कारण राजस्व न्यायालयों में भी  कार्य प्रारम्भ नहीं होगा और  जज भी कल कोर्ट से रहेंगे दूर।  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या उक्त क्षेत्र में पर्याप्त पुलिस बल तैनात करेगें तथा नगर आयुक्त, नगर निगम अयोध्या टीम गठित कर कोविड-19 मेडिकल प्रोटोकॉल के तहत उक्त क्षेत्र को सैनिटाइज व डिस्इन्फेक्ट करायेगें।अयोध्या जिले में जनपद न्यायधीश नीरज निगम के आदेश पर सिविल कोर्ट फैज़ाबाद 22जून को रहेगा बन्द।
        कचेहरी को सील करने हेतु जिलाधिकारी द्वारा जारी आदेश के अनुपालन में जिला जज नीरज निगम ने जारी किया आदेश।
       जिला विधिक सचिव  सुमन तिवारी ने बताया 22 जून को नियत मुकदमों में  सुनवाई हेत  सामान्य तिथि  7 जुलाई  नियत की गई है एक अधिवक्ता के कोरोना संक्रमित होने के बाद कल 22 जून को डीएम अनुज झा के आदेश पर पूरी कचहरी की जाएगी सेनेटाइज। अधिवक्ता के निवास स्थल भगवती नगर कौशलपुरी कॉलोनी को भी किया गया सील।अधिवक्ता को किया गया आइसोलेट। अधिवक्ता के सम्पर्क में आने वाले लोगों की तलाश शुरू। अधिवक्ताओं  तथा वाद कारियो को कल 22 जून को कचेहरी न पहुंचने की सलाह दी जाती है।


           देव बक्स वर्मा 
               अयोध्या

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.