Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सिपाइयो ने साईकिल रैली निकालकर सपा सरकार के द्वारा कराए गए कार्यो के पत्रक बांटे



    सिपाइयो ने साईकिल रैली निकालकर सपा सरकार के द्वारा कराए गए कार्यो के पत्रक बांटे


    2022 में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाकर उ.प्र. को खुशहाली आैर तरक्की के रास्ते पर ले जाने का काम करे : तनवीर

    शाहजहांपुर।  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर नगर विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी का आह्वान पत्रक जिलाध्यक्ष तनवीर खां के नेतृत्व में साइकिल यात्रा के माध्यम से मोहल्लों के दरवाजों दरवाजों पर जाकर, दुकानों, ई रिक्शा वालों को बांटे आैर सभी से इस पत्रक को पढ़ने के लिए कहा। अखिलेश यादव की पिछली सरकार में किये गये ऐतिहासिक कामो को भी गिनाया और जनता से अपील की कि आगामी 2022 में सपा की सरकार बनवाकर अखिलेश यादव को उप्र का मुख्यमंत्री बनाये। 

    आज लगभग 12 बजे पार्टी के कार्यकर्ता साइकिलों के साथ सर पर लाल टोपी लगाकर आवास विकास कालोनी अंबेडकर पार्क के एकत्रित हुए जहां से सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां के नेतृत्व में केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार केखिलाफ नारेबाजी करते हुए लाल इमली चौराहा होते हुए सदर बाजार, बहादुरगंज, घंटाघर, खलीलगर्वी, बीबीजई चौराहा, महंमद हद्दफ, हुण्डाल खेल, मामूड़ी, बारादरी, सुभाषनगर कालोनी आदि मोहल्लों व चौराहों पर साइकिल को सपा का आह्वान पत्रक बांटे और सभी लोगों से पढ़ने की अपील की। 

    इस अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने कहा कि भाजपा की केंद्र आैर प्रदेश की योगी सरकार में गरीबों, मजदूरों,किसानों, नौजवानों आैर व्यापारियों से जो लम्बे लम्बे वायदे किये थे वह सारे वायदे झूठे आैर खोखले साबित हुए जनता पर महंगाई की मार लगातार बढ़ती जा रही है। उन्होंने जनता से अपील की कि 2022 में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाकर उ.प्र. को खुशहाली और तरक्की के रास्ते पर ले जाने का काम करे। इस अवसर पर कपिल वर्मा, मो. नसीम खां, अतिउल्ला सिद्दीकी, शहनबाज, दीपक सक्सेना, सुरेश प्रजापति, उजैर, रफत, आरिफ, श्याम जी शुक्ला, सर्वेश वर्मा, तैय्यब खां, शादाब, जमील अंसारी, तालिब खां, आसिफ कुरैशी, संजीव, पंकज यादव, आनंद शुक्ला, हसमत आदि मौजूद रहे.

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.