Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    व्यापारी की दिलेरी के सामने सिर पर पैर रखकर भागे बदमाश, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई सारी वारदात


    व्यापारी की दिलेरी के सामने सिर पर पैर रखकर भागे बदमाश, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई सारी वारदात


    फरीदाबाद।  कहते हैं कि चोरों के पैर नहीं होते ऐसा ही मामला  देर रात  फरीदाबाद के खेड़ी पुल थाना क्षेत्र में  सामने आया जहां पर हथियारों के दम पर एक व्यापारी से लूट करने पहुंचे दो बदमाशों को व्यापारी की दिलेरी के आगे दुम दबाकर वापस भागना पड़ा। यह सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसमें बदमाश व्यापारी के सिर पर हथियार से वार करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं लेकिन दुकानदार की दिलेरी के सामने उनकी एक न चली और बदमाशों को मौके से भागना पड़ा।

    सीसीटीवी में कैद इन तस्वीरों को जरा गौर से देखिए किस तरीके से दो बदमाश एक दुकान में हथियारों सहित जबरन घुसे और व्यापारी के ऊपर गन तान दी लेकिन व्यापारी ने दिलेरी दिखाते हुए ना केवल उनसे तक कर ली बल्कि उनको भागने पर मजबूर कर दिया और बदमाश बिना लूट के ही उल्टे पांव दबा कर भागते हुए नजर आए। आपको बता दें कि आयुष गर्ग नाम का दुकानदार परचूने का थोक विक्रेता है आयुष की माने तो वह आए दिन की तरह करीब 7:00 बजे अपनी दुकान बढ़ा रहा था और कैश गिनती कर रहा था लेकिन उसी समय दो युवक शटर को नीचे करते हुए दुकान में घुस आए और उसके ऊपर गन तान दी लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी और बदमाशों से भिड़ गए। बदमाश ने उनके सिर पर गन से वार किया लेकिन उसके बावजूद भी वह है उनको पकड़ते रहे लेकिन काफी जद्दोजहद के बाद दोनों बदमाश बिना लूट किए ही भाग निकले।

     वहीं इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके से बदमाशों की बाइक भी बरामद की है जिस को छोड़कर बदमाश फरार हुए थे।

    फरीदाबाद से सौरभ वर्मा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.