Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जिले में एक बार फिर आए कोरोना पॉजिटिव के मामले


    जिले में एक बार फिर आए कोरोना पॉजिटिव के मामले


    (एक ही परिवार के चार सदस्य व एक मासूम भी कोरोना पॉजिटिव) 

    (बहादुरगढ़ के इंजीनियर परिवार में मिले चार कोरोना पॉजिटिव: इलाज के लिए सभी को भेजा गया रोहतक पीजीआई)

    झज्जर। कुछ दिनों तक झज्जर जिले में कोरोना के मरीजों की रफ्तार में कमी आने के बाद सोमवार को एकाएक इसी रिर्पोट में तेजी आ गई। झज्जर जिले में जहां बहादुरगढ़ शहर में ही एक ही परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए है,वहीं झज्जर के एक गांव का मासूम भी जब बुखार के चलते रोहतक पीजीआई ले जाया गया तो उसमें भी कोरोना के संक्रमण होने की बात सामने आई। इन सभी को रोहतक पीजीआई में इलाज किया जा रहा है।

    स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बहादुरगढ़ शहर के ही विकास नगर में रहने वाला एक इंजीनियर गुरूग्राम में किसी कम्पनी में शॉफ्टवेयर इंजिनियर था। पिछले दिनों उसके सैम्पल लिए गए थे,जिसमें कोरोना की पुष्टि हुई थी। अहतियात के तौर पर जब जिला स्वास्थ्य विभाग ने उक्त युवक के परिजनों के सैम्पल लिए तो उनमें से चार परिजन कोरोना पॉजिटिव पाए गए। स्वास्थ्य विभाग ने तुरन्त इन सभी को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई भेजा है। उधर झज्जर के ही एक गांव में एक बच्चें को जब उसके परिजन बुखार के चलते रोहतक पीजीआई ले गए तो वहां उस बच्चे में कोरोना के संक्रमण पाए गए। इस मासूम बच्चे को भी इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती किया गया है। इन सभी की रिर्पोट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने इनकी हिस्ट्री खंगाली है और जो लोग भी इनके सम्पर्क में रहे है उनके स्वास्थ्य की जांच भी की जा रही है।

    स्वास्थ्य विभाग के अनुसार अब झज्जर जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 102 हो गई है,जबकि इनमें से 97 लोग ठीक होकर अपने-अपने घर जा चुके है।

    राहुल चौहान

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.