Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के लिए होम्योपैथिक दवाईयां वितरित की गई


    रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के लिए होम्योपैथिक दवाईयां वितरित की गई


    पलवल।  आयुष विभाग पलवल द्वारा आज पुराना कोर्ट परिसर  में लोगों को रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के लिए होम्योपैथिक दवाईयां वितरित की गई। होम्योपैथिक विशेषज्ञ डा. प्रवेश अग्रवाल ने कहा कि होम्योपैथिक दवाईयां सुरक्षित और विश्वासनीय है। होम्योपैथिक दवाईयों से असाध्य रोगों को दूर किया जा सकता है।

    होम्योपैथिक विशेषज्ञ डा. प्रवेश अग्रवाल ने बताया कि दुनिया भर में कोरोना की समस्या बनी हुई है। कोरोना का अभी तक कोई सुनिश्चित इलाज नहीं है। कोरोना से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए। मुहं पर मॉस्क अवश्य लगाऐं। हाथों को बार बार साबुन से धोयें। इसके अलावा रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के लिए आर्सेनिकम एल्बम 30 दवाई लें। यह दवाई रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढाकर कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए कारगर है।

    डॉक्टर कुलदीप प्रसाद्व ने बताया कि आर्सेनिकम एल्बम 30 की 6 गोलियां व्यक्ति को सुबह थोड़ा पानी पीने के बाद लेनी चाहिए। होम्योपैथिक की यह गोलियां तीन दिनों तक लगातार लेनी है। उसके बाद में एक महीने के बाद दोबारा भी ले सकते है। परिवार में छोटे बच्चों को चार गोली दी जाए। होम्योपैथिक की आर्सेनिकम एल्बम 30 दवाई रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ा देती है। जिससे कोरोना के संक्रमण को हराया जा सकता है। आर्सेनिकम एल्बम 30 दवाई के बारे में लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

    पलवल से ऋषि  भारद्वाज की रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.