Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    राष्ट्रवाद को बढ़ावा दे रही है भाजपा- रतनलाल कटारिया


    राष्ट्रवाद को बढ़ावा दे रही है भाजपा- रतनलाल कटारिया


    यमुनानगर।  भारतीय जनता पार्टी द्वारा रविवार को जगाधरी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के लिए ऑनलाइन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं व उपलब्धियों के बारे में कार्यकर्ताओं को जानकारी दी गई व उनसे सीधा संवाद किया गया। कार्यक्रम में मु यातिथि के रुप में केंद्रीय जल शक्ति राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया ने भाग लिया। जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश के शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने की।

    कें्रीय जल शक्ति राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया ने कहा कि भाजपा राष्ट्रवाद को बढ़ावा दे रही है। देश के प्रधानमंत्री नरें्र मोदी सरकार रोजगार को बढ़ावा देते हुए एमएसएमई सेक्टर को तीन लाख करोड़ रुपये का कोलेक्टर फ्री ऑटोमेटिक लोन देने का निर्णय लिया है। खनन क्षेत्र में निजी निवेश को प्रोत्साहन देने के लिए पांच सौ खनन ब्लॉकों को खुली पारदर्शी नीलामी प्रक्रिया से आवंटित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि तीन तलाक कानून व धारा ३७० को खत्म करके मोदी सरकार ने सराहनीय कार्य किया है। 

    आज अयोध्या में श्रीराम जन्म भूमि मंदिर ट्रस्ट का निर्माण मोदी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है। कटारिया ने कहा कि रक्षा उत्पादन में मेक इन इंडिया को बढ़ावा दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा सभी वर्गों के हितों के लिए कार्य किए जा रहे हैं। मौके पर प्रदेश के शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय राजनीति में भारत का स्थान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत हुआ है। 

    उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस से बचाव को लेकर आज भाजपा की ओर से जरूरतमंदो की सेवा की जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता इस संकट की स्थिति में फील्ड में रहकर समाजसेवा करने में लगे हैं। उन्होंने युवाओं से आत्म निर्भर बनने के लिए आहवान किया। इस अवसर पर भाजपा के जिला महामंत्री राजेश सपरा, निश्चल चौधरी, कपिल मनीष गर्ग, विपुल गर्ग आदि ने वर्चुअल कार्यक्रम में भाग लिया।

    राकेश भारतीय

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.