Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में भाजपा नेता किसान मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ठाकुर अनूप सिंह उठाया गम्भीर सवाल


    फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में भाजपा नेता किसान मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ठाकुर अनूप सिंह उठाया गम्भीर सवाल


    (बॉलीवुड को ही बताया सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार)

    बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में आर्ट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में आरोप प्रत्यारोप के बीच भाजपा के एक नेता ने इनकी आत्महत्या के लिये बॉलीवुड को ही जिम्मेदार ठहराया  है तथा इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है और आत्महत्या पर सवाल उठाया हैं? 
    ------

    सुशांत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड- ठाकुर अनूप सिंह

    अभिनेता सुशांत सिंह की आत्महत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है और गम्भीर हो गया हैं । भाजपा के कद्दावर नेता  व भाजपा  किसान मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ठाकुर अनूप सिंह ने आज दावा किया है कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की है।

     सुशांत को आत्महत्या के लिए परिस्थिति बनाकर विवश किया गया है।  पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जिस कलाकार ने समाज को जीवंतता का संदेश दिया, यदि वह कलाकार आत्महत्या करने जैसा कोई निर्णय करता है ।  तो इसके पीछे कुछ न कुछ ठोस वजह अवश्य होगी। कोई भी यह सहज यकीन नही कर सकता कि सुशांत ऐसा कर सकते हैं।

    उन्होंने आरोप लगाया है कि सुशांत की आत्महत्या के लिए बॉलीवुड जिम्मेदार है। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि सुशांत सिंह को आत्महत्या करने पर मजबुर किया गया है। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह एक उभरते हुए सितारे थे। उनके किरदार जीवंत व प्रेरणादायक होते थे।

    सुशांत ने फिल्म उद्योग में स्वयं को स्थापित करने के लिए कड़ी मशक्कत की। उनके जीवन से प्रेरणा मिलती है कि एक गरीब घर का बच्चा भी फिल्म इंडस्ट्री में जा सकता है और फिल्म इंडस्ट्री में नाम भी कमा सकता है। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह मामले की सीबीआई जांच न्याय हित में आवश्यक है। 

    आसिफ ज़ैदी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.