Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    दारूल उलूम ने की टीवी चैनल के एंकर के विरुद्ध कार्यवाही की मांग


    दारूल उलूम ने की टीवी चैनल के एंकर के विरुद्ध कार्यवाही की मांग



    देवबन्द।  एक टीवी न्यूज़ चैनल के एंकर द्वारा सूफी संत ख्वाजा ग़रीब नवाज़ के सम्बंध में आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने पर देवबन्दी विचारधारा के प्रमुख केंद्र दारुल उलूम देवबन्द ने रोष जताया है। दारुल उलूम ने सरकार से एंकर और सम्बंधित चैनल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

    एक टीवी न्यूज़ चैनल पर डिबेट के दौरान एंकर द्वारा ख्वाजा ग़रीब नवाज़ के सम्बंध में आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किए जाने से देश ही नहीं विदेशों तक मे बसने वाले उनके लाखों चाहने वाले आहत हुए हैं। देश के सबसे बड़े सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती अजमेरी के बारे में की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर दारुल उलूम देवबंद के मोहतमिम मुफ़्ती अबुल क़ासिम नौमानी ने कड़ी नाराजगी जताई है।

    उन्होंने कहा कि टीवी एंकर की इस गुस्ताख़ी से यह साबित हो गया है कि देश में मदरसों के बाद सम्प्रदायिक ताकतों के निशाने पर ख़ानक़ाहे व मज़ार हैं। कहा कि हज़रत अजमेरी सिर्फ हिंदुस्तान ही नहीं बल्कि पूरे बर्रे सगीर के रूहानी पेशवा है। देश विदेश के लाखों लोग मज़हबों मिल्लत से ऊपर उठकर उनसे मोहब्बत करते हैं। टीवी एंकर की गुस्ताख़ी से उन सबके दिलों को गहरी चोट पहुंची है। मुफ़्ती अबुल क़ासिम ने सख्त नाराज़गी का इज़हार करते हुए सरकार से ऐंकर और सम्बंधित चैनल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

    शिबली इक़बाल

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.