Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    भलस्वा गांव में तीन बहनों ने मामूली विवाद के चलते घर में जहर खाया


    भलस्वा गांव में तीन बहनों ने मामूली विवाद के चलते घर में जहर खाया


    देवबंद।  देवबंद के थाना नागल इलाके के भलस्वा गांव में तीन बहनों ने मामूली विवाद के चलते घर में रखा जहर खा लिया। इस पूरी घटना में एक युवती की जहां मौत हो गई तो वही दो को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

    बताया जा रहा है कि रीता शीतल और तनु नाम की तीन सगी बहने घर का काम निपटाने के बाद टीवी देखने लगी थी टीवी पर मनपसंद कार्यकम देखने को लेकर इन तीनों के बीच में जमकर विवाद हुआ विवाद इतना बढ़ा कि तीनों बहनों ने एक साथ घर मे अनाज में रखा हुआ जहर खा लिया। जहर खाने के बाद तीनों बहनों की हालत बिगड़ गई परिवार के लोग व ग्रामीण तीनो को लेकर जिलां अस्पताल पहुँचे। 

    जहां बड़ी बहन रीता ने दम तोड़ दिया जबकि शीतल व तनु की हालत गंभीर बनी हुई है मामूली बात पर उठाए गए इस कदम से परिवार के साथ साथ पूरे गांव के लोग सदमे में है पुलिस ने मर्तक रीता के शव को कब्ज़े में लेकर जांच शुरू कर दी है।

    ये आज शाम को सूचना आई थी पुलिस के पास की भलस्वा गांव है थाना नागल में की तीन लड़कियां है जिन्होंने जहर खा लिया है मौके पर सीओ सदर सीओ देवबंद पहुंचे थे वहां पर और उनको तुरंत अस्पताल भेजा गया था अब अस्पताल में उपचार के दौरान उनमें से एक की मृत्यु हो गई थी बाकी दो लड़कियां हैं पूरे तरीके से खतरे से बाहर है और उनका उपचार जिला अस्पताल के अंदर चल रहा है जो प्राथमिक जांच की गई है उसमें यह तथ्य सामने आए हैं की टीवी के रिमोट को लेकर उनमें आपस में झगड़ा हुआ है और उसी के संबंध में उन्होंने एक दूसरे से नाराज होकर गोली का सेवन किया है और आगे की जांच है वह चल रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

    शिबली इक़बाल

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.