Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या में सैनिकों की शहादत से नाराज हिंदू योद्धा संगठन ने चीन के राष्ट्रीय ध्वज को जलाकर आक्रोश जताया


    अयोध्या में सैनिकों की शहादत से नाराज हिंदू योद्धा  संगठन ने  चीन के राष्ट्रीय ध्वज को जलाकर आक्रोश जताया


    अयोध्या।  जनपद अयोध्या  मैं चीन सीमा पर युद्ध जैसा माहौल और भारतीय सैनिकों की हत्या से नाराज “हिन्दू योद्धा”  संगठन ने चीन के राष्ट्रीय ध्वज को जलाकर युवाओं को देश की सुरक्षा हेतु संगठित और सेना मे भर्ती होने का आह्वान किया।संगठन के जिला संयोजक अंशुल श्रीवास्तव के नेतृत्व मे  संगठन के युवा कार्यकर्ताओ ने चीन का राष्ट्रीय ध्वज जलाकर आक्रोश व्यक्त किया।  

    बड़ी संख्या मे उपस्थित युवाओं ने चीन के विरूद्ध नारे बाजी करते हुये अपना विरोध जताया  और कहा  की भारतीय भूमि की रक्षा हेतु देश का प्रत्येक युवा हर प्रकार से सक्षम है। बस उसका  उत्साह वर्धन करने की आवश्यकता है। भारत की सीमाओं की रक्षा अगर सैनिक शहीद होकर कर रहे हैं,तो आंतरिक रूप से भारतीय युवाओ को भी अब देश की सुरक्षा हेतु संगठित और प्रशिक्षित करना होगा। चीन ने सदैव पीठ पर छूरा भोंका है। हमे भी सठम साठ्यम की नीति को धार देना होगा।  आज “हिन्दू योद्धा ” ने चीन के ध्वज को फूंक कर अपने संकल्प को प्रकट किया है। इसके बाद क्रमशः चीन के विरूद्ध व्यापक अभियान चलाया जायेगा।

    भारत मे आ रहे और आ चुके चीनी वस्तुओं के बहिष्कार का व्यापक कार्यक्रम  चलाया जायेगा लाकडाउन के नियमों का पालन करते हुए सारे कार्यक्रम होंगे।

    चीन को आर्थिक मानसिक और शारीरिक क्षति पहुंचाना होगा। चीनी सामानों का बहिष्कार करना होगा ।देश में उपलब्ध चीनी सामान को नष्ट करना होगा। चीन से आने वाले सामान पर पूरी तरह से रोक लगाना होगा। तभी हम निर्णायक लड़ाई लड़कर चीन पर विजय प्राप्त कर पाएंगे।


          देव बक्स वर्मा 
       अयोध्या उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.