Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    यमुनानगर में अपराधी हुए बेखौफ, फायरिंग की लाइव तस्वीरें आई सामने


    यमुनानगर में अपराधी हुए बेखौफ, फायरिंग की लाइव तस्वीरें आई सामने


    यमुनानगर।  हरियाणा के यमुनानगर में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं। उनके मन में कानून का कोई डर नहीं रहा ।वह सरेआम शहर की मुख्य सड़कों पर फायरिंग करते नजर आते हैं, इन अपराधियों ने सोमवार शाम को एक युवक को पहले तो उसकी बाइक को टक्कर मारकर गिरा दिया और उसके बाद उसकी मोटरसाइकिल को बाइक को क्षतिग्रस्त करने के बाद इस युवक पर हमला कर दिया ।

    जब युवक किसी तरह उनके चंगुल से उठ कर भागा तो उस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। भागते हुए इस युवक पर तीन फायर किए गए वह तो गनीमत रही कि तीनों बार वह सौभाग्यशाली रहा की गोली उसे बिना छुए निकल गई ।

    यमुनानगर के थाना सदर के शादीपुर इलाके की तस्वीरें रोंगटे खड़े कर देने वाली हैं ।जहां दो गाड़ियों में सवार होकर आए शराब कारोबारियो ने एक युवक की बाइक को टक्कर मारने के बाद उसकी भाई को क्षतिग्रस्त किया और उसके बाद उस युवक पर टूट पड़े। इन  के हाथ में डंडे व देसी पिस्तौल थे। यह युवक जैसे ही संभल के उनके चंगुल से निकल भागा तो उस पर भागते हुए तीन फायर किए गए, परंतु यह युवक सौभाग्यशाली रहा और उनके चंगुल से जान बचाकर भागने में सफल रहा। 

    एक तरफ तो पुलिस कोरोना जैसी महामारी से लड़ते हुए अपना भरपूर योगदान दे रही है। यमुनानगर में ही 58 स्थानों पर कंटेनमेंट जोन बनाकर वहां पुलिस की पहरेदारी है। पुलिस की कमी पहले से ही है और दूसरी तरफ अपराधी सरेआम मुख्य सड़कों पर घूमते हुए पुलिस को और चुनौती दे रहे हैं। यमुनानगर सदर थाना के इस इलाके में शराब माफिया काफी सक्रिय है। पता चला है कि यह हमला भी शराब माफिया द्वारा ही किया गया है और जिस युवक पर फायरिंग की जा रही है उन्हें लगता है कि यह व्यक्ति अवैध रूप से शराब बेचकर उनके शराब के ठेकों को नुकसान पहुंचा रहा है ।

    कारण जो भी हो इस तरह सड़क पर गुंडागर्दी करने का किसी को कोई हक नहीं है। मामला काफी गंभीर है युवक का कहना है कि उस पर 3 फायर किए गए और लाठी-डंडों से हमला किया गया जिस पर वह यमुनानगर के ट्रामा सेंटर में आकर अपना इलाज करवा रहा है ।

    यमुनानगर सदर थाना के इंचार्ज सुखबीर सिंह का कहना है कि इस मामले में शराब के कारोबारी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारियां की जाएगी।


    राकेश भारतीय

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.