Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पुलिसकर्मियों की दबंगई - कवरेज करने गए मीडियाकर्मी के कैमरे बंद करवाकर की बदसलूकी


    पुलिसकर्मियों की दबंगई - कवरेज करने गए मीडियाकर्मी के कैमरे बंद करवाकर की बदसलूकी


    (पृथला के थाना छायसा के अंतर्गत आने वाली चांदपुर चौकी में पुलिसकर्मियों की दबंगई देखने को मिली है)

    पृथला।  पृथला के थाना छायसा के अंतर्गत आने वाली चांदपुर चौकी में पुलिसकर्मियों की दबंगई देखने को मिली है जहां पुलिस ने एक युवक का बिना किसी बात के हाथ तोड़ दिया। घायल अवस्था में युवक को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया वही उक्त पुलिसकर्मी कैमरे के सामने से भागता हुआ दिखाई दिया। वहीं जब चांदपुर चौकी में मीडिया कर्मी इसकी जानकारी लेने के लिए पहुंचे तो पुलिस ने उनके कैमरे ही बंद करा दिए और बदसलूकी की।

    दिखाई दे रहा यह नजारा है सरकारी अस्पताल का जहां पर पुलिस की पिटाई के बाद घायल युवक को उपचार के लिए भर्ती कराया गया। आपको बता दें कि घायल युवक फौज में जाने के लिए अपनी तैयारी में जुटा हुआ था और आज जब है दौड़ लगा रहा था तो उसी समय पुलिसकर्मी उस पर टूट पड़ा और डंडा मार कर उसको घायल कर दिया। घायल युवक की मानें तो वह अपनी तैयारी कर रहा था अचानक पुलिसकर्मी आया और डंडे बजाने लगा के युवकों को उठाकर ले गए और उसका हाथ तोड़ दिया।

    वहीं जब अस्पताल के डॉक्टर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि एक युवक उनके पास इलाज के लिए आया है जिसके हाथ में गंभीर चोट है उन्होंने पुलिस में इस बात की सूचना दी है।

    वही जब इस संदर्भ में उक्त पुलिसकर्मी से बात करने की कोशिश की गई तो वह कैमरे के सामने से भागता हुआ दिखाई दिया और गाड़ी में बैठ कर चलता बना हालांकि जाते-जाते उसने कहा कि पुलिस को पीटा गया है इसमें कितनी सच्चाई है यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

    फरीदाबाद से सौरभ वर्मा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.