Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जौनपुर में सड़क किनारे शव मिलने से मचा हड़कंप


    जौनपुर में सड़क किनारे शव मिलने से मचा हड़कंप


    जौनपुर।  जौनपुर में गुमटी के बाहर सड़क किनारे एक युवक की शव मिलनें से हडकम्प मच गया । परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाया हैं । पुलिस युवक की शव को पोस्टमार्टम भेज मामला की जांच में जुटी गयीं हैं ।

    शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के बडौना गांव निवासी मंगल बिन्द बीती रात गांव के प्रधान के घर दावत में गयें हुए था । देर रात घर तक मंगल जब  घर नही  पहुंचा तो  परिवारवालों ने मंगल को फोन लगाया तो उसका फोन नहीं लग रहा था । परिवारवालों ने मंगल बिन्द की काफी खोजबीन किया लेकिन मंगल का पता नहीं चल सका । जब भोर में गांव के लोग टहलने निकले तो देखा कि गांव के बाहर एक  गुमटी के सामने सड़क किनारे मंगल का शव पड़ा हुआ है । मंगल की मौत की खबर मिलतें हीं परिवार में कोहराम मच गया कर ।परिवारवालों ने हत्या की आशंका जताते हुए शव को गांव के चकरोड पर रख हो हल्ला करना शुरू कर दिया । सूचना पर पहुंची  पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर मामला को शान्त कराते हुए शव को पोस्टमार्टम भेज मामला की जांच पड़ताल शुरू कर दिया।

    मृतक के परिजनों का आक्रोश को देख एसडीएम व सोओ मौके पर पहुंच लोगों को समझा बुझा कर मामला को शान्त कराते हुए  हर पहलू पर जांच पड़ताल करने का  लोगों को भरोसा जताया ।

    मंगल बिन्द की मौत की गुत्थी अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आनें के बाद ही सुलझेगी , मंगल की मौत कैसें हुईं ? हत्या है या कुछ और फिललाल मंगल के परिवारवालों ने हत्या की आशंका जताते पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

    सोहराब अंसारी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.