Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    वाहनों के चालान करने वाले दरोगा, व सिपाही का भी हुआ चालान, बिना मास्क लगाए कर रहे थे चेकिंग


    वाहनों के चालान करने वाले दरोगा, व  सिपाही का भी हुआ चालान,  बिना मास्क लगाए  कर रहे थे चेकिंग 


    अयोध्या। पुलिस हमारे रक्षक होते हैं, और कानून तोड़ने पर कार्यवाही करते हैं। वर्तमान समय में कोरोना वायरस के कारण मास्क लगाना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना, साफ सफाई रखना आदि अति आवश्यक है। जिसके लिए पुलिस महकमा पूरी तरह से तत्पर है।

     वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या स्वयं देखरेख कर रहे हैं  किंतु जब कानून का पालन कराने वाले स्वयं कानून को तोड़कर जनता को राह दिखाते हैं, तो कहां तक उचित है?

     ऐसे में बिना मास्क लगाए वाहनों की चेकिंग कर चालान काट रहे दरोगा व सिपाही का भी चालान करने वाले दरोगा व 2 सिपाही का भी हुआ चालान हो गया। बिना मास्क पहने दरोगा व सिपाही कर रहे थे मास्क की चेकिंग।वीडियो वायरल होने के बाद दरोगा गुलाम रसूल व उनके दो हमराह सिपाहियों का भी हुआ चालान।100-100 रुपये का काटा गया चालान। थाने के ही उपनिरीक्षक दिवाकर ने किया चालान। थाना हैदरगंज के अंबेडकरनगर जनपद की सीमा पर दरोगा व सिपाही कर रहे थे मास्क की चेकिंग।

    बिना मास्क पहनकर बाहर घूमने वाले 683 लोगों के खिलाफ अयोध्या पुलिस ने की कार्रवाई। हुआ चालान। रुदौली में 164, रौनाही में 146, मवई में 109, कोतवाली नगर में 56, खंडासा में 34,थाना रामजन्मभूमि 23,कुमारगंज में 22,पटरंगा में 35, इनायतनगर में 35, हैदरगंज में 22, गोसाईगंज 22, बीकापुर में 9 व तारुन में 6 लोगो के खिलाफ हुई कार्रवाई। 272 वाहनों का हुआ चालान।06 वाहन हुए सीज।24400 रुपये वसूला गया जुर्माना।

        देव बक्श वर्मा 
           अयोध्या

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.