Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मसवासी में दीवार गिरने से तीन मासूम दबे, एक की मौत

    मसवासी में दीवार गिरने से तीन मासूम दबे, एक की मौत

    रामपुर।
    यूपी के रामपुर में दीवार गिरने से 3 मासूम उसके नीचे दब गए। घायल अवस्था मे ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया। जिसमें एक मासूम की मौत हो गई जबकि 2 अन्य घायलों की हालत नाजुक है। वहीं पुलिस भी घटना के बाद मोके पर पहुंची और विधिक कार्यवाही शुरू की।

    घटना स्वार क्षेत्र के नगर पंचायत मसवासी के मोहल्ला चाऊपुरा में दीवार गिरने से सड़क पर खेल रहे तीन मासूम गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें से एक मासूम की उपचार के दौरान मौत हो गई मोहल्ला चाऊपूरा मैं त्रिमोहन सिंह का जानवरों को बांधने का घर है। जिसकी चारदीवारी है।

    चारदीवारी के पीछे उसने घरेलू काम कराने के लिए रेता मंगवाया था रेता डालकर निपटने के कुछ समय के बाद ही सड़क पर खेल रहे तीन मासूम आयुष पुत्र मनोज मौर्य 7 वर्ष शिवा पुत्र सुनील मौर्य 8 वर्ष लकी कश्यप पुत्र नंदकिशोर कश्यप आयु 8 वर्ष एवं यश मौर्य पुत्र खूब चंद्र आयु 6 वर्ष पर दीवार गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो घायल हो गए मौके पर इकट्ठा हुई भीड़ ने उन्हें बाहर निकाला एवं उत्तराखंड के अस्पतालों में इलाज के लिए भिजवाया जिसमें से 7 वर्षीय आयुष पुत्र मनोज मौर्य  की इलाज के दौरान मौत हो गई जिससे परिवार में कोहराम मच गया और देखने वालों का तांता लग गया चंद मिनटों में ही एक घर का चिराग बुझ गया जिससे पूरे नगर में शोक का माहौल है। सूचना पाकर मसवासी पुलिस चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार नेहवाल  पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा घटना का जायजा लिया ।

     हारून पाशा
    आई एन ए न्यूज़ रामपुर उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.