Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कोरोना काल में भी नहीं थम रहे रेप के मामले


    कोरोना काल में भी नहीं थम रहे रेप के मामले

    पलवल।  कोरोना काल में भी रेप के मामले बढ़ते जा रहे हैं। एक के बाद एक रेप के मामले पलवल जिले से सामने आ रहे हैं ताजा मामला हथीन के एक गाँव का है जहां एक विधवा महिला को उसके देवर ने ही अपनी हवस का शिकार बना डाला पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है ।

    भाभी और देवर का रिस्ता कितना पवित्र होता है इसका उदाहरण रामायण में सीता और लक्ष्मण के रूप में दर्शाया गया लेकिन हथीन के एक गाँव में देवर ने भाभी के रिश्ते को तार -तार कर दिया कर दिया कई बार भाभी को अकेला देख उसका देवर उसके साथ रेप कर अपनी हवश को मिटाता रहा पीड़िता ने बताया की 2 जून की रात वह  घर में सोई हुई थी। उसी रात 2 बजे के करीब उसके देवर ने घर में  घुसकर भाभी को अपनी हवश का शिकार बना डाला। पीडि़ता ने शोर मचाया तो आरोपी देवर मौके से भाग निकला। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस जांच अधिकारी अंजू ने बताया कि एक पीडि़ता ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति की मौत हो चुकी है और वह घरेलू कार्य करती है। पीडि़ता का देवर घर में घुस आया और जबरन दुष्कर्म किया। पीडि़ता का आरोप है कि आरोपी पहले भी उसके साथ दुष्कर्म कर चुका है। लेकिन वह लाज शर्म के कारण चुप रही। आरोपी जब अपनी आदत से बाज नहीं आया तो उसने पुलिस को शिकायत दी। 

    पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।लेकिन अभी तक आरोपी देवर की गिरफ़्तारी नहीं हो पाई है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।


    पलवल से ऋषि  भारद्वाज की  की रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.