Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैरिकेडिंग न खोलने पर स्कोर्पियो सवार लोगों ने होमगार्ड से की अभद्रता


    बैरिकेडिंग न खोलने पर स्कोर्पियो सवार लोगों ने होमगार्ड से की अभद्रता


    गाजीपुर।  खबर गाजीपुर से है। जहां आज जमानियां थाना क्षेत्र के बरुइन मोड़ का एक वीडियो इस समय जनपद में तेजी से वायरल हो रहा है। जमानियां स्टेशन बाजार में कोरोना पॉजीटिव मिलने के कारण हॉट स्पॉट क्षेत्र में लोगो को आने जाने के लिए प्रतिबंध है और मुख्य प्रवेश द्वारों पर बैरिकेडिंग करके पुलिस व होमगार्ड की ड्यूटी लगी लगायी गयी है। 

    उसी हॉट स्पॉट क्षेत्र के बरुईन मोड़ पर सोमवार की शाम साढ़े पाँच बजे के करीब बैरियर पर तैनात होमगार्ड से जबरियन बैरियर खुलवाकर एक स्कार्पियो में सवार सत्ता पक्ष के कुछ लोग अंदर ले जाने को लेकर विवाद करने लगे।  जिस पर मौके पर तैनात होमगार्ड ने यह कहकर मना कर दिया कि हम बैरियर नही खोलेंगे। जिस पर गाड़ी से एक युवक उतरा व बैरियर खोल कर तैनात कर्मी से अभद्रता करने लगा। जब कर्मी ने विरोध किया  और बैरियर को बंद कर दिया तो ये वाहन में सवार युवक को नागवार गुजरा और युवक ने पुलिस कर्मी पर हाथ छोड़ दिया। इसी बीच वाहन में सवार एक और युवक पहुंच गया। दोनो युवको ने जम कर कोरोना वारियर्स के साथ गाली गलौच किया।

    इस बीच वाहन चालक वाहन ले कर प्रशासन द्वारा सील एरिया के अंदर दाखिल हो गया और पुलिस कर्मी की बात को नजर अंदाज करते हुए हाट स्पाट एरिया में घुस गये जिससे क्षुब्ध हो कर कर्मी ने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस चौकी प्रभारी से की। इस घटना की लोग खूब चर्चा भी कर रहे है और शासन प्रशासन की खूब किरकिरी भी हो रही है। वही इस घटना से होमगार्डो में भी उबाल है। ये पूरा वाक्या का वीडियो फुटेज वायरल हो रहा है। 

    महताब आलम

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.