Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चाचा ने डेढ़ साल के भतीजे की धारदार हथियार से वार करके कर डाली हत्या


    चाचा ने डेढ़ साल के भतीजे की धारदार हथियार से वार करके कर डाली हत्या


    बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के हल्दी थाना क्षेत्र के हांसनागर गांव की है। जहां में एक दर्दनाक घटना हुई जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया। एक युवक  डेढ साल के भतीजे पर जहां धारदार हथियार से कई वार कर उसकी हत्या कर दी ।और अपने बड़े भाई और भाभी को बुरी तरह से घायल कर दिया। इस घटना को लेकर गांव में दहशत का माहौल  बना हुआ हैं। घटना की सूचना मिलते ही हल्दी पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को जिला चिकित्सालय भेज दिया। तथा हमलावर की तलाश में जुट गई । 

    घटना के संबंध में बताया जाता है कि हांसनगर नई बस्ती कैलाश बिहारी(50) अपने खेत से लौट रहे थे तभी बीच रास्ते में उनके भाई श्याम बिहारी से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई । इसीबीच श्याम बिहारी ने आपने बड़े भाई पर अचानक  धारदार हथियार से कई वार कर दिया । इस हमले में वह बुरी तरह से घायल हो गये। इसके बाद श्याम बिहारी घर आया और डेढ साल से मासूम भतीजे  अभय पर धारधार हथियार से चार पांच वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गयी। बीच मे आयी भाभी प्रभावती (45) पर भी चार पाच वार किया। जिससे उसकी भाभी भी बुरी तरह से घायल हो गयी।

    बताया जाता है कि श्याम बिहारी लॉकडाउन में ही कुछ दिन पहले दिल्ली से अपने घर आया हुआ था। घटना के बाद श्याम बिहारी फरार हो गया । जिसकी तलाश में हल्दी पुलिस जुट गई है। घटना का कारण ज्ञात नही हो सका है।

    आसिफ जैदी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.